मुजफ्फरनगर में चाहत हत्याकांड के फरार आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

The absconding accused of Chahat murder case in Muzaffarnagar was arrested after an encounter
The absconding accused of Chahat murder case in Muzaffarnagar was arrested after an encounter
इस खबर को शेयर करें

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले के थाना शहर कोतवाली में अभी कुछ दिन पूर्व पति ने अपने साथी के साथ मिलकर पत्नी की बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी,शव को ठिकाने लगाते हुए पति को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया था जबकि साथी फरार हो गया था,जिसको गिरफ्तार करने हेतु लगातार शहर कोतवाली पुलिस प्रयास कर रही थी।

इसी कड़ी में थाना शहर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है,चाहत हत्याकांड में फरार अभियुक्त को शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के पश्चात न्याजुपुरा चरथावल रोड से गिरफ्तार किया गया है।

वही घटना के संबंध में सीओ सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त जिसका नाम शाहरुख है हत्या के मामले में फरार चल रहा था,मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि न्याजुपुरा से चारथवल मार्ग पर फरार अभियुक्त आ रहा है,जिसके पश्चात पुलिस टीम ने मुखबिर के द्वारा बताए गए रस्ते पर घेराबंदी की तो यह सामने से आता दिखाई दिया,इसे पुलिस ने सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन इसने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया,यह फायर करता हुआ भागते भगाते मैदान में आ गया और पुनः पुलिस पार्टी पर फायर किया,पुलिस पार्टी द्वारा जवाबी कार्यवाही में इसके पैर में गोली लगी है,जिसे प्राथमिक उपचार हेतु हॉस्पिटल भिजवाया गया है,पकड़े गए अभियुक्त के पास से पुलिस टीम ने तमंचा 315 बोर व कारतूस ओर आलाकत्ल छुरा भी बरामद किया गया है।