ऑफिस लेट आने पर 200 रुपये वसूलता था Boss, लेकिन खुद को ऐसे भारी पड़ गई ये स्कीम

The boss used to charge Rs 200 for coming late to office, but this scheme proved costly for him
The boss used to charge Rs 200 for coming late to office, but this scheme proved costly for him
इस खबर को शेयर करें

नौकरी बेहद ही निर्मम शब्द है. जिसे करना तो कोई नहीं चाहता लेकिन मजबूरी उससे ये काम भी करवा देती है. हालांकि की ना चाहते हुए भी हम लोगों को नौकरी के लिए जाना पड़ता है, लेकिन इस दौरान हम लोग कई बार लेट हो जाते हैं. लेट पहुंचने पर बॉस भी मुंह टेढ़ा करते हैं और हिदायत देते हैं. अब कहते हैं ना मॉर्डन समस्या का मॉर्डन समाधान. इसी से जु़ड़ा एक किस्सा इन दिनों लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बारे में जानकर यकीनन आप खूब हंसने वाले हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बॉस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपने कर्मचारियों के लिए एक नियम बनाया लेकिन वो अपने द्वारा बनाए गए नियम में फंस गए. जिसका वीडियो उन्होंने खुद एक्स पर शेयर किया. जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो

इस क्लिप को एक्स पर @_kaushalshah द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 1.30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में उन्होंने बताया कि मैंने अपनी कंपनी में अनुशासन के लिए एक नियम बनाया था. जिसके तहत जो भी कर्मचारी ऑफिस में लेट आता है. उसे 200 रुपये देने होंगे, लेकिन ये नियम मुझ पर ही भारी पड़ गया और मैं अब तक पांच बार से ज्यादा जुर्माना दे चुका हूं.

फिलहाल CEO द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं अपनी जाल में खुद फंस जाना. वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ आपके चेहरे पर फिलहाल पैसे देने का दर्द नजर आ रहा है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ इस तरीके का नियम कौन बनाता है भाई. ‘ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.