हरियाणा में साले ने मारा थप्पड़ तो जीजा ने खोया आपा, 3 को उतारा मौत के घाट, यहां देंखे

The brother-in-law slapped, the brother-in-law lost his temper, killed three including his wife, know the reason for the quarrel
The brother-in-law slapped, the brother-in-law lost his temper, killed three including his wife, know the reason for the quarrel
इस खबर को शेयर करें

हिसार. हरियाणा की हिसार पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने कृष्णा नगर में हुए ट्रिपल मर्डर मामले में आरोपित राकेश पंडित को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया है. आरोपित पर अर्बन एस्टेट थाना में धारा 302, 323, 34 व आर्म्स एक्ट के तहत 11 जून को केस दर्ज किया गया था. उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित पर अपने पारिवारिक झगड़े में अपनी पत्नी और दो सालों की गोली मारकर हत्या का आरोप है. आरोपित से पूछताछ जारी है. आरोपित ने बताया कि उसकी पत्नी मायके जाने की जिद कर रही थी, दोनों साले भी उससे झगड़ा करने लगे, इसी दौरान गुस्से में उसने तीनाें की हत्या कर दी. आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

गौरतलब है कि राकेश पंडित से उसके दोनों सालों ने अपनी बहन को घर ले जाने की बात कहकर झगड़ा किया था. मौके पर माैजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया था कि राकेश के साले ने उसे थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद राकेश ने गुस्से में अपने दोनों सालों व पत्नी पर गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी थी.

पिता की शिकायत पर दर्ज हुआ था केस

उल्लेखनीय है कि अर्बन एस्टेट थाना में धनाना निवासी राजेंद्र की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था. कृष्णा नगर में सतीजा अस्पताल के पीछे एक मकान में रविवार सुबह साढ़े दस बजे पार्षद का चुनाव लड़ चुके राकेश पंडित ने तीन हत्याओं को अंजाम दिया था. उसनें पत्नी सुमन (35) और भिवानी के धनाना गांव निवासी दो सालों मंजीत (28) व जीतेश (26) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. आरोपित ने पहले एक साले पर और फिर अपनी पत्नी सुमन व दूसरे साले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इन तीनों के सिर व सीने, छाती पर गोलियां मारी थी, जिससे तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था.

स्कूटी से हुआ था फरार

हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद राकेश अपने दोनों बेटों के साथ स्कूटी पर फरार हो गया था. इस मामले में सुमन के पिता राजेंद्र की शिकायत पर आरोपित पर केस दर्ज किया गया था. राजेंद्र ने बताया था कि उसकी बेटी सुमन से राकेश ने मारपीट की थी. एक दिन पहले भी सुमन ने फोन करके अपने परिवार वालों को बताया था कि राकेश उससे मारपीट कर रहा है. इस बात पर उसके दोनों बेटे सुमन को लेने के लिए कृष्णा नगर में पहुंचे थे. वहां इनकी राकेश से सुमन को मायके ले जाने की बात पर झगड़ा हुआ. झगड़े के दौरान राकेश ने सुमन समेत दोनों बेटों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया सहित भारी संख्या में पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे थे.