मुजफ्फरनगर में लिंग बदलवाने वाली लडकी की हालत बिगड़ी, मेरठ किया रेफर

The condition of the girl who underwent sex change in Muzaffarnagar deteriorated, she was referred to Meerut
The condition of the girl who underwent sex change in Muzaffarnagar deteriorated, she was referred to Meerut
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में लिंग परिवर्तन के मामले में पीड़ित की हालत बिगड़ गई। जिला अस्पताल से मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि पुलिस ने अभी तक फरार आरोपियों को नहीं पकड़ा है।

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज से छुट्टी के बाद पीड़ित को उसके परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को यहां पीड़ित की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित के पिता ने बताया कि लगातार घाव बढ़ रहे हैं। ब्लीडिंग नहीं रुक रही है, जिससे पीड़ित की हालत गंभीर है। डॉक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया है। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग रखी। आरोप लगाया कि पुलिस अभी तक दो आरोपियों की पहचान भी नहीं कर सकी है जबकि डॉक्टर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज है।

क्या था मामला
गांव सांझक निवासी पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि भोपा रोड स्थित पेपर मिल में तीन साल पहले काम करने के लिए गया था। यहां पर उसकी दोस्ती सोरम गांव निवासी फोरमैन ओमप्रकाश से हुई। आरोपी ने उसे अपने कमरे पर बुलाकर कुकर्म किया। तंत्र-मंत्र की क्रिया भी की। आरोपी उसे बहला फुसलाकर चार जून को दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर मारपीट करते हुए मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज ले गया जहां बाथरूम में ले जाकर कुकर्म किया। आरोप है कि डॉक्टर रजा से मिलकर छह जून को उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया। आरोप है कि डॉक्टर ने उसे कहा कि तुम्हें लड़के से लड़की बना दिया है। होश में आने पर उसने परिजनों को जानकारी दी। पुलिस इस मामले में आरोपी ओमप्रकाश को जेल भेज चुकी है।