कपल ने तोड़ी बेशर्मी की हदें, गमगीन लोगों के सामने कब्र पर बनाए संबंध; मचा बवाल

इस खबर को शेयर करें

ब्रासिलिया: ‘अपनों’ को अंतिम विदाई के लिए कब्रिस्तान (Graveyard) में मौजूद लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने एक जोड़े (Couple) को कब्र पर आपत्तिजनक स्थिति में पाया. हालांकि, गमगीन लोगों की मौजूदगी का कपल पर कोई असर नहीं हुआ और वो लगातार सेक्स करता रहा. ब्राजील (Brazil) के एक कब्रिस्तान में जोड़े की इस बेशर्म हरकत को वहां मौजूद एक शख्स ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

वायरल हो गया वीडियो
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्राजील के इटैतुबा शहर (City of Itaituba) में स्थित एक कब्रिस्तान में कुछ लोगों ने देखा कि एक कपल कब्र पर सेक्स (Sex on Grave) कर रहा है. कपल को उनकी मौजूदगी की भी कोई परवाह नहीं थी. बेशर्मी की इस पूरी घटना को एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करके फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाने लगी. हालांकि, बाद में फेसबुक ने वीडियो को हटा दिया.

पहले भी नजर आई है ये बेशर्मी
वैसे सार्वजनिक रूप से इस तरह की हरकत का ये कोई पहला मामला नहीं है. हाल ही में एक कपल को ब्राजील के सुपरमार्केट के नजदीक सेक्स करते देखा गया था. इसी तरह, पिछले महीने एक ऑस्ट्रलियाई जोड़े ने दिन के उजाले में बेशर्मी की सभी हदों को पार कर दिया था. इस कपल को सिटी सेंटर वॉटर फाउंटेन में सबके सामने सेक्स करते देखा गया था. जिसे लेकर ऑस्ट्रेलिया में काफी बवाल भी मचा था.

टोका पर नहीं हुआ असर
कब्रिस्तान वाले मामले में ब्राजील के लोग तीखे प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. उनका कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि फिर कोई ऐसी बेशर्मी न दिखा पाए. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि जब कब्रिस्तान में मौजूद लोगों ने उस कपल की हरकत पर आपत्ति जताई, तब भी उसे कोई फर्क नहीं पड़ा. महिला और पुरुष काफी देर तक संबंध बनाते रहे. दोनों ये सबकुछ किसी की कब्र पर कर रहे थे.