पहाड़ पर घूमने गया कपल, रास्ते में पड़ी थी रहस्यमयी गुड़िया, जैसे ही बीवी की गई नजर, तुरंत लगी दूर भागने!

इस खबर को शेयर करें

गर्मी के मौसम में लोग अक्सर पहाड़ों पर घूमने जाते हैं. ऊपर से वादियों का खूबसूरत नजारा, पहाड़ों की चढ़ाई और शांत वातावरण हर किसी का मन मोह लेता है. पर कई बार ऐसी चीजें भी बीच में मिल जाती हैं, जो ध्यान खींचती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कपल ने बताया कि वो भी अमेरिका में पहाड़ों पर घूमने गए थे, जब अचानक उन्हें रास्ते में एक रहस्यमयी गुड़िया (Mysterious doll on mountain viral) पड़ी मिली. पति उस गुड़िया को उठाकर घर ले चलना चाहता था मगर बीवी ने जैसे ही उसे देखा, उसके होश उड़ गए और वो तुरंत ही उससे दूर भागने लगी, जैसे उसने भूत देख लिया हो!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर r/Weird नाम का ग्रुप है, जिसपर लोग अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में होने वाली अजीबोगरीब चीजों का जिक्र करते हैं. हाल ही में एक शख्स ने अपने और अपनी पत्नी के एक अनुभव से जुड़ी ऐसी बात बताई, जिसने सभी के होश उड़ा दिये. शख्स ने एक कपड़े की गुड़िया (Man find creepy voodoo doll) की कुछ फोटोज शेयर की और लोगों को बताया कि वो उस गुड़िया को घर ले जाना चाहता था, पर बीवी ने सख्ती से मना कर दिया.

पहाड़ पर दिखी गुड़िया
शख्स ने लिखा- रॉकी माउंटेन (उत्तरी अमेरिका में पहाड़) में घूमने गए थे, जब अचानक बीच में हम टहलने निलक गए. हमें रास्ते में एक गुड़िया पड़ी मिली. मैं उसे अपने साथ घर ले जाना चाहता था, पर मेरी बीवी डर गई और उसने साफ कहा कि वो उसे किसी कीमत पर घर नहीं ले जाएगी.” शख्स ने बताया कि गुड़िया लाल वैक्स से सनी थी, कटी-फटी भी थी. एक पैर जानबूझकर जलाया हुआ लग रहा था. ऐसा लग रहा था जैसे उसे हाल ही में वहां पर फेंका गया हो.

लोगों ने पोस्ट पर किया कमेंट
लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट कर बताया कि वो एक वूडो डॉल है. ये गुड़िया काला जादू करने के काम आती हैं. मान्यता है कि गुड़िया को किसी इंसान का रूप मानकर उसके ऊपर जादू करते हैं, जिसका असर इंसान पर भी दिखता है. इस गुड़िया पर सुइयां चुभोई जाती हैं, या अलग-अलग तरह का जादू किया जाता है. लोगों ने कहा कि उसे घर ले जाना शख्स की सबसे बड़ी गलती होगी. बहुत से लोगों ने उसकी बीवी के द्वारा लिए गए निर्णय को सही ठहराया.