इस खूबसूरत लडकी के साथ डाक्टर ने कर दिया कांड, सपने में भी ना सोचा था कर देगा ऐसा हाल

The doctor did a scandal with a beautiful girl, did not even dream that he would do such a situation
The doctor did a scandal with a beautiful girl, did not even dream that he would do such a situation
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु। कन्नड़ सिनेमा से एक दुख भरी खबर सामने आ रही है. 21 वर्षीय फेमस कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का निधन हो गया है. चेतना ने बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आखिरी सांसें लीं. रिपोर्ट्स की मानें तो चेतना बीते दिन ही वजन कम कराने के लिए प्लास्ट‍िक सर्जरी कराई थी. सर्जरी में हुई गलती की वजह से दूसरे दिन फेफड़ों में परेशानी होने लगी और उनका निधन हो गया.

माता-पिता से छिपकर सर्जरी करा रही थीं चेतना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतना ने अपनी सर्जरी के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया था और वो अकेले ही अपने दोस्तों के साथ सर्जरी कराने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हो गई थीं. लेकिन सर्जरी के बाद उनकी मौत हो गई.

पेरेंट्स ने डॉक्टर्स पर लगाया लापरवाही करने का आरोप
सर्जरी के बाद एक्ट्रेस की बॉडी में कुछ कॉप्लिकेशंस होने लगे और एक्ट्रेस के फेफड़ों में फ्लूइड जमा होने लगा था, जिसके बाद चेतना की मौत हो गई. एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने डॉक्टर्स पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है और अस्पताल के प्रशासन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है.

कैसे हुई एक्ट्रेस की मौत?
चेतना की मौत पर उनके अंकल ने जानकारी साझा की है. एक्ट्रेस के अंकल Rajappa ने कहा- वो मेरे छोटे भाई की बेटी थी. वो कन्नड़ टीवी सीरियल्स में काम करती थी. किसी ने उसे कहा कि वो मोटी दिख रही है और उन्हें वजन कम करना चाहिए. ऐसे में वो अपना बड़ा हुआ फैट कम कराने के लिए शेट्टी हॉस्पिटल चली गईं.

हॉस्पिटल में ICU नहीं था और सर्जरी हो गई थी. सर्जरी के बाद उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा. इसके बाद उन्होंने चेतना को करीब के एक दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट करने के लिए भेज दिया. लेकिन हॉस्पिटल पहुंचते ही डॉक्टर्स ने चेतना को मृत घोषित कर दिया.

चेतना की बात करें तो वो कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस थीं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम करके अपनी खास पहचान बनाई. चेतना को सीरियल Geetha और Doresani में उनके शानदार रोल के लिए जाना जाता है. चेतना के अचानक यूं इस दुनिया से रुख्सत होने पर उनके परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है. हर कोई चेतना के निधन की खबर से दुखी है.