बिल्ली को बचाने के लिए पूरे परिवार ने लगा दी जान की बाजी, 5 लोगों ने गंवाई जान

The entire family risked their lives to save the cat, 5 people lost their lives
The entire family risked their lives to save the cat, 5 people lost their lives
इस खबर को शेयर करें

अहमदनगर : पांच लोगों ने एक बिल्ली (Save Cat) को बचाने के लिए अपनी जान गंवा दी। महाराष्ट्र के अहमदनगर (Ahmadnagar People Death) से ये दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। छह लोगों ने एक कुंए में छलांग (People Jumped in Well) लगा दी सभी कुंए में गिरी बिल्ली को बचाना चाहते थे हालांकि इस दौरान पांच लोगों की जान चली गई। कमर पर रस्सी बांधकर कुंए (Well Rescue) में छलांग लगाने वाले आदमी को ही बचाया जा सका। ऐसे में रिपोर्ट सामने आई है कि कुंए के अंदर एक जहरीली गैस (Poisonous Gas) थी जिसने सबकी सांसें रोक दीं। ऐसा माना जा रहा है कि पशुओं के गोबर से निकलने वाली गैस वहां मौजूद थी। कुंए का इस्तेमाल गोबर गैस प्लांट (Bio Gas Plant) के रूप में किया जा रहा था। इस बात से अनजान सभी लोगों ने अपनी जान को खतरे (Life in Danger) में डाल दिया।

ये हादसा अहमदनगर जिले के वाडकी गांव में हुआ। 9 अप्रैल की देर रात कुंए में एक बिल्ली गिर गई। अहमदनगर के नेवासा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस अधिकारी धनंजय जाधव ने बताया कि कुंए में कुल छह लोग थे। बचाव दल ने पांच शव बरामद किए सभी की मौत बिल्ली को बचाने की कोशिश में हुई। कमर पर रस्सी बांधकर कुंए में गिरे आदमी को मौके पर मौजूद पुलिस ने रेस्क्यु किया। आदमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने ये भी बताया कि कुंए का इस्तेमाल बायोगैस प्लांट के रूप में किया जा रहा था। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अचानक हुई इन मौतों से गांव में मातम का माहौल है।