लोनावाला में पहाड़ी नदी में बह गया परिवार यूपी के बिजनौर का था, घूमने गए थे भुशी बांध

A man booked an Ola cab, got a booking message, and immediately cancelled it after reading the driver's name!
A man booked an Ola cab, got a booking message, and immediately cancelled it after reading the driver's name!
इस खबर को शेयर करें

बिजनौर. महाराष्ट्र के पुणे शहर के लोनावाला में भुशी बांध के पास एक झरने में डूबने से दो नाबालिग सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक अभी तक लापता है। चौथे शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे की सूचना धामपुर के गांव अमखेड़ा में पहुंचने से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा गया। सभी लोग बिजनौर के धामपुर से लोनावाला घूमने के लिए गए थे।

कोतवाली क्षेत्र के गांव अमखेड़ा निवासी रफीक अहमद ने बताया कि उनके परिवार का भाई लियाकत अंसारी कई वर्ष पहले रोजगार के सिलसिले में पुणे में जाकर बस गया था। रविवार दोपहर उनके परिवार के सात सदस्य घूमने पुणे के लोनावाला इलाके में झरने के नीचे भुशी बांध गए थे। झरना देखने के दौरान अचानक आए पानी में परिवार के सभी लोग तेज बहाव में बह गए। दो सदस्य तो किसी तरह किनारे आ गए, जबकि पांच लोग लापता हो गए। घंटों चले सर्च ऑपरेशन के बाद पुलिस ने तीन शव बरामद किए।

जिसमें मृतकों की पहचान शाहिस्ता अंसारी 36 वर्ष, अमिमा अंसारी 13 वर्ष और उमेरा अंसारी 8 वर्ष के रूप में की गई। जबकि लापता की पहचान अदनान अंसारी 4 वर्ष और मारिया सैय्यद 9 वर्ष के रूप में की गई है। इनमें से भी एक का शव बरामद हो गया है, लेकिन पहचान नहीं हो पाई है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें हादसे की जानकारी लगी।

रफीक अहमद ने बताया कि रविवार को बरामद तीनों शवों को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। लोनावला में हुए हादसे की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं गांव में भी मातम पसर गया। परिवार के सदस्य घटना की सूचना के बाद पुणे के लिए रवाना हो गए हैं।