शादी में दारू पीकर पहुंचा दूल्हा, बारात भी नशे में थी धुत, दुल्हन ने लौटाया वापस

The groom arrived at the wedding drunk, the procession was also intoxicated, the bride returned
The groom arrived at the wedding drunk, the procession was also intoxicated, the bride returned
इस खबर को शेयर करें

दिसपुर. अपनी ही शादी के मौके पर दारू पीकर (Drunk Groom) पहुंचे दूल्हे को उलटे पांव वापस लौटना पड़ा. असम के नलबाड़ी जिले में दूल्हे के शराब के नशे में धुत होकर पहुंचने पर एक महिला ने अपनी शादी तोड़ दी. वीडियो की एक श्रृंखला में दिखाया गया है कि दूल्हा घबराया हुआ लग रहा था और उसे रस्में निभाने में मुश्किल हो रही थी.

ऐसे ही एक वीडियो में दूल्हे को शादी के रीति-रिवाजों के दौरान फर्श पर लेटते हुए देखा जा सकता है. जब पंडित ने उससे मंत्र दोहराने को कहा तो वह अनुष्ठानों का पाठ भी नहीं कर सका. दूल्हे की पहचान प्रसेनजीत हालोई के रूप में हुई है जो नलबाड़ी कस्बे का रहने वाला है. दुल्हन के एक रिश्तेदार ने बताया कि शादी अच्छी चल रही थी. हमने सभी रस्में पूरी कीं. हमारे परिवार ने शादी को पूरा करने की पूरी कोशिश की. जब बात बढ़ गई, तो लड़की ने शादी में न बैठने का फैसला किया.

लड़की के परिवार के मुताबिक, वर पक्ष के लगभग 95 प्रतिशत लोग नशे में थे जिसके बाद लड़की वालों ने गांव बुरहा (एक असमिया गांव के नेता) से संपर्क किया और पुलिस को सूचित किया. रिश्तेदार ने कहा कि दूल्हा कार से बाहर भी नहीं निकल पा रहा था. उसके पिता तो और भी ज्यादा नशे में थे. इस विचित्र घटना के बाद दुल्हन के परिजनों ने नलबाड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराकर शादी के लिए मुआवजे की मांग की.