दूल्हे ने दोनों सगी बहनों से की एकसाथ शादी फिर सुहागरात, वजह जानकर उड जायेंगे होश

The groom married both the real sisters together, then the honeymoon, knowing the reason will fly
The groom married both the real sisters together, then the honeymoon, knowing the reason will fly
इस खबर को शेयर करें

टोंक। राजस्थान में इन दिनों एक शादी की हर ओर चर्चा हो रही है। वजह है एक दूल्हे ने दो सगी बहनों से शादी की है। दूल्हे ने भी राजी-राजी शादी करके दोनों बहनों को खुश रखने की बात कही। मामला टोंक जिले के उनियारा क्षेत्र की मोरझाला की झोपड़ियां का है।

जानकारी के अनुसार झोपड़ियां निवासी रामप्रसाद मीणा ने निवाई तहसील की सिदड़ा की ढाणी की एक लड़की कांता के साथ अपने बेटे हरिओम की शादी करने की बात लड़की के पिता बाबूलाल मीणा से कही। इस पर बाबूलाल मीणा ने दोनों के संबंध पर एक-दूसरे को देखने की बात कही। लेकिन बात आगे बढ़ती इससे पहले ही एक नई बात सामने आ गई।

दुल्हन कांता ने दूल्हे हरिओम से शादी करने की तो बात कही। लेकिन साथ में उसकी छोटी बहन से भी शादी करने को कहा। इस पर हरिओम ने दोनों बहनों से एक साथ शादी करने की बात पर अपनी रजामंदी दी। गत 5 मई को दोनों की शादी विधि विधान के साथ हो गई। लेकिन दूल्हे ने दोनों सगी बहनों से एक साथ फेरे लिए।

इस वजह से की दोनों बहनों से शादी
दुल्हन कांता उर्दू से एमए है और उसकी छोटी बहन जो की आठवीं पढ़ी है। हरिओम के सामने कांता ने एक शर्त रखी दी। कांता ने कहा कि उसकी छोटी बहन दिमाग से थोड़ी कमजोर है और वह हमेशा से ही उसी के साथ रहना पसंद करती है। इसलिए अगर मेरे साथ शादी करोगे तो मेरी छोटी बहन के साथ भी फेरे लेने होंगे और दोनों को एक साथ ही रखना होगा। इस पर हरिओम राजी हुआ और उसने दोनों बहनों के साथ एक साथ शादी की।

कर रही है प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी
दुल्हन कांता प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। वह प्रतियोगी परीक्षा देने की तैयारी में है। उसका कहना है कि वह इस रिश्ते से खुश है। दूल्हे हरिओम ने कहा कि उसने दोनों बहनों के साथ एक साथ रजामंदी के साथ शादी की है तथा वह हमेशा दोनों बहनों को खुश रखेगा।