कामवाली ने 40 साल के अधेड का बांध दिया काम, संबंध बनाकर मारने लगा चिंघाड, बांध दी…

The maid tied up the work of a 40-year-old middle-aged man, made a relationship and started beating him, tied him up...
The maid tied up the work of a 40-year-old middle-aged man, made a relationship and started beating him, tied him up...
इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में हनी ट्रैपिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां से 20 साल की एक लड़की को अरेस्ट किया गया है, जिसने एक सरकारी कर्मचारी को हनी ट्रैप में फंसाकर अच्छी-खासी रकम लूट ली थी। जब लड़की बार-बार अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठन लगी, तब पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा।

1. डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने हनीट्रैप के मामले में इस महिला को गिरफ्तार किया है।

2. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार, गिरफ्तार 20 वर्षीय पूनम मूलत: आगरा की रहने वाली है। इस समय वो फरीदाबाद के एत्मादपुर में रह रही है।

3. पूनम घरों में साफ-सफाई का काम करती है। जांच में सामने आया कि करीब ढाई साल पहले उसकी दोस्ती 48 वर्षीय पीड़ित से हुई। पीड़ित सरकारी कर्मचारी है।

4. आरोपी महिला को यह लालच आ गया था कि चूंकि पीड़ित सरकारी कर्मचारी है, इसलिए उससे अच्छे-खासे पैसे हड़पे जा सकते हैं।

5. आरोपी महिला ने अपनी मर्जी से पीड़ित के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने चुपके से अश्लील फोटो खींच ली।

6. इन अश्लील फोटो के जरिये महिला पीड़ित को ब्लैकमेल कर रही थी। वो फोटो वायरल करने की धमकी देने लगी और बार बार शारीरिक संबंध बनाने तथा पैसों की डिमांड करने लगी। महिला ने ब्लैकमेल करके उस व्यक्ति से करीब 2 लाख रुपए हड़प लिए थे।

7. आरोपी महिला पीड़िता से उसका एक प्लॉट भी अपने नाम करने की मांग करने लगी थी। आरोपी ने पीड़ित से एक करोड़ रुपए की मांग तक कर दी थी।

8.महिला पीड़ित को रेप में फंसाने की धमकी दे रही थी। पीड़ित ने बदनामी और जेल जाने के डर से उसे 50-50 हजार रुपए किस्त के तौर पर देने की हामी भरी। हालांकि बाद में पीड़ित ने पुलिस थाना सेक्टर 31 में शिकायत कर दी।

9. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद महिला के खिलाफ जबरन वसूली करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच 85 की टीम मामले की जांच कर रही है।

10. पुलिस ने महिला को तब पकड़ा, जब वो पीड़ित से 50000 रुपए की किस्त लेने पहुंची थी। महिला ने माना कि वो जल्द पैसे कमाना चाहत थी। महिला को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है।