बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला पुलिसकर्मी को मारी गोली

The morale of miscreants is high in Bihar, female policeman shot
The morale of miscreants is high in Bihar, female policeman shot
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में एक बार फिर बदमाश बेखौफ घूमने लगे हैं। उनको कानून और पुलिस तक का भी भय नहीं है। राजधानी पटना में बाइक सवार दो बदमाशों ने पटना पुलिस लाइन में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी को गोली मार दी। महिला कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बदमाश घटना के बाद फरार हो गये। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

संवाददाता के मुताबिक महिला सिपाही पम्मी खातून बुधवार रात को एलसीटी घाट स्थित जेपी गंगा पथ पर मोबाइल से वीडियो बना रही थी। पम्मी के साथ उनकी दोस्त प्रशिक्षु दारोगा शबाना आजमी भी मौजूद थी। इसी दौरान गांधी मैदान की तरफ से दो बाइक सवार बदमाश आए और वे वहां पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर लगे। बदमाशों की गोली लगने से पम्मी खातून बुरी तरह जख्मी हो गई।

महिला सिपाही की गोली लगने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पाटलिपुत्र थानेदार और डीएसपी मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच में जुट गये। संवाददाता के अनुसार डीएसपी ने बताया कि जेपी गंगा पथ पर बुधवार रात पम्मी मोबाइल से फोटो और वीडियो बना रही थी। इसी दौरान अज्ञात लोगों द्वारा की गई फायरिंग में महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गए।

डीएसपी ने बताया कि महिला सिपाही पम्मी खतरे से बाहर है। प्रारंभिक जांच में यह मामला अंदरूनी विवाद का लग रहा है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपित की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।