बॉयफ्रेंड संग बिस्तर पर बिना कपड़ों के थी मां, अचानक आ गई 18 साल की बेटी, फिर…

The mother was naked in bed with her boyfriend, suddenly her 18-year-old daughter came, then...
The mother was naked in bed with her boyfriend, suddenly her 18-year-old daughter came, then...
इस खबर को शेयर करें

crime news: उत्तराखंड के देहरादून में एक चौंकाने वाली घटना में एक बेटी को उस समय खौफनाक मौत की सजा मिली, जब उसकी मां को उसके प्रेमी के साथ अवैध रिश्ते का पता चला। मां ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने प्रेम रिश्तों को छिपाने के लिए अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या को छिपाने के लिए अपराधियों ने घटना को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया।

जांच के बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया।28 जून को मामले में नया मोड़ तब आया, जब पुलिस ने जांच के दौरान खुलासा किया कि लड़की ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी मां और उसके साथी ने अपने अवैध संबंध को छिपाने के लिए उसकी हत्या की है। शुरुआत में शव को फंदे से लटकाकर घटना को खुदकुशी का रूप दिया गया।पुलिस अफसर ने बताया कि गुरुवार सवेरे जानकारी मिली कि नई बस्ती पटेल नगर में एक युवती ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस को ममता (20 वर्ष) पुत्री सुखविंदर सिंह का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने आनन फानन शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, सुखविंदर सिंह दूध सप्लाई के व्यवसाय में काम करता था और गुरुवार को हमेशा की तरह सवेरे चार बजे काम पर निकल गया था। माँ ने दावा किया कि उसने अपनी बेटी को सुबह 5 बजे फंदे से लटका हुआ पाया और शव को अकेले ही फंदे से नीचे उतारा। इससे पुलिस को शक हुआ, जिसके कारण घटना की सच्चाई का पता लगाने के लिए गहन जांच की गई।पुलिस मां पर शक हुआ तो उस सच कबूला और कहा कि अवैध संबंधों को छिपाने के लिए उसने ऐसा किया।