मां के साथ बुरे हाल में था पडोसी, देखकर बेटे ने गुप्तांग के साथ किया ऐसा काम मार रहा चिंघाड

इस खबर को शेयर करें

फाजिल्का: पंजाब में अबोहर के गांव धर्मपुरा में बीती रात मां के साथ अवैध संबंध के चलते युवक ने गांव के ही एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से बेहरमी से काट दिया. युवक ने उस व्यक्ति की एक टांग के तीन टुकड़े कर दिए और दूसरी टांग व एक बाजू को भी बुरी तरह काट दिया. इसके अलावा उस व्यक्ति का गुप्तांग भी काट दिया. उस व्यक्ति को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे प्राथमिक इलाज देने के बाद रैफर कर दिया गया है, वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच में लग गई है.

जानकारी के अनुसार, धर्मपुरा गांव का रहने वाला व्यक्ति स्वर्ण जिसकी उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है. स्वर्ण गांवों में ही ट्रैक्टर ट्राली पर खेतों से बड़ी लकड़ियां काटकर बेचने का काम करता है. उसका गांव की एक महिला से बीते काफी समय से अवैध संबंध था. बताया जा रहा है कि रविवार रात महिला का पति और बेटा काम पर गए हुए थे तभी स्पर्ण देर रात करीब 12 बजे खेत से सीधा महिला से मिलने उसके घर पहुंच गया.

इसके कुछ समय बाद ही महिला का बेटा घर आया तो स्वर्ण को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसका खून खौल गया. यह सब देखकर युवक ने घर पर रखी कुल्हाडी से स्वर्ण पर इतने वार किए कि उसकी एक टांग के कई टुकडे कर दिए और दूसरी टांग भी काट दी. इतना ही नहीं युवक ने स्वर्ण का गुप्तांग भी काट दिया.

बताया जा रहा है कि परिवार के व्यक्ति ने इसकी सूचना ग्राम पंचायत को दी थी. करीब दो घंटे बाद वहां पंचायत पहुंची तो स्वर्ण को खून से लथपथ पड़ा देख पुलिस को सूचित किया. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि देर रात करीब साढ़े 3 बजे एंबुलेंस गांव में आई और स्वर्ण को लहुलुहान हालत में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गई, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है.

डीएसपी सुखविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें एक मामले की सूचना मिली थी कि एक बेटे द्वारा अपनी मां के प्रेमी को अवैध संबंध के चलते कुल्हाड़ी से काटा गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है. जल्द उसे हिरासत में ले लिया जाएगा.