गैस डिलीवरी देने आए शख्स को आया हार्ट अटैक, CPR देकर महिला ने बचाई जान

The person who came to deliver gas got a heart attack, the woman saved his life by giving CPR
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: सोसल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई न वीडियो वायरल होते ही रहचे हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हंसी आती है, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम आश्चर्यचकित महसूस करते हैं.अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सिलिंडर गैस डिलीवर करने वाले शख्स को हार्ट अटैक आ जाता है, तभी एक महिला समय रहते उसे सीपीआर देती है और उसकी जिंदगी बचा लेती है.. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि कैसे एक महिला सिलिंडर डिलीवर करने वाले शख्स की जान बचाती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @vinod_bansal नाम के एक्स यूज़र द्वारा शेयर किया गया है. यूजर ने शेयर करते हुए लिखा है- महिला ने शख्स को दूसरी जिंदगी दी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में महिला ने बहुत ही बेहतरीन कार्य किया है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस महिला को सलाम.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो स्क्रिप्टेड है. इसका मकसद लोगों को हार्ट अटैक के बारे में जागरुक करना है. वीडियो क्रिएटर ने इस वीडियो के साथ एक डिस्क्लेमर भी शेयर किया है. हालांकि, ये रील लाइफ वीडियो है. इस वीडियो के आखिर में एक डिस्क्लेमर दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि ये वीडियो फुटेज रियल लाइफ का नहीं है. इसे हार्ट अटैक को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के मकसद से क्रिएट किया गया है.