सुबह सुबह भीषण हादसे से दहला उठा पूरा देश, 18 की बिछी लाशें, मच गया हाहाकार, यहां देंखे

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। देश में आज सुबह हुए दो हादसों में 18 लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार में सफर कर रहे वाहनों के भयंकर एक्सीडेंट से ये हादसे हुए। राजस्थान के नागौर में ट्रेलर और जीप की टक्कर में जहां 11 लोगों की जान चली गई, वहीं बेंगलुरु में खंभे से टकराई ऑडी कार में सवार 7 लोगों की मौत हो गई।

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के नागौर ( Nagaur Road Accident ) जिले में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई.

ट्रेलर और जीप की आमने-सामने की टक्कर में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन घायलों की नोखा अस्पताल में मौत हो गई। सात घायलों को बीकानेर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसा नागौर के श्रीबालाजी गोलाई में हुआ।

सभी मृतक मध्य प्रदेश के देवास जिले के साजनखेड़ा दौलतपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने जीप को टक्कर मार दी.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला. एक बार तो इन शवों को सड़क पर रखना पड़ा। जिसने भी इस हादसे को देखा उसका दिल दहल उठा।

बेंगलुरु में भीषण सड़क हादसा, खंभे से टकराई ऑडी, 7 की मौत

कर्नाटक के बेंगलुरु में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। मंगलवार की भोर में यह दुर्घटना उस वक्त हुई, जब एक तेज रफ्तार ऑडी कार सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में डीएमके विधायक के बेटे और बहू की मौत हो गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार इस हादसे में तमिलनाडु की होसुर सीट से डीएमके पार्टी के विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू की मौत हुई है। विधायक ने खुद इस बात की पु्ष्टि करते हुए बताया कि बेटे करुणा सागर और बहू बिंदु की मौत हो गई है।

यह हादसा बेंगलुरु के मंगला कल्याणनमटप्पा इलाके में हुआ। 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 7वें शख्स की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही हो गई। हादसे का शिकार हुई ऑडी Q3 कार तमिलनाडु के होसूर से विधायक के नाम पर ही है।

ऐक्सिडेंट का अंदाजा तस्वीर देखकर ही लगाया जा सकता है। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार की बोनट, अंदर का स्पेस, पहिए सभी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।