पत्नी को हो रहा था दर्द, पति से बोली- सुनो जी, दवा दे दोगे क्या? फिर खाते ही हो गया कांड

The wife was in pain, she said to the husband- listen, will you give me some medicine? Then the incident happened as soon as he ate it
इस खबर को शेयर करें

गयाः बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत जनकपुर स्थित देवी स्थान इलाके में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया गया. इसके बाद पुलिस ने जब मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो महज 24 घंटे के भीतर वारदात को खुलासा करते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान जनकपुर निवासी विक्की विश्वकर्मा, खंजाहापुर निवासी पूनम कुमारी और आरएमपी चिकित्सक ओमप्रकाश के रूप में हुई है.

इस मामले में वजीरगंज एसडीपीओ सुनील कुमार पांडे ने बताया कि विक्की विश्वकर्मा अपनी प्रेमिका पूनम कुमारी के दबाव में पत्नी को अक्सर होने वाले सर दर्द से निजात दिलाने के नाम पर सिगनोफ्लेक्स कैप्सूल में जहर डालकर खिलाया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि जहर भरा कैप्सूल 50 हजार में आरएमपी चिकित्सक ओम प्रकाश कुमार ने मुहैया कराया था. पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि मृतका के पति से महिला पूनम कुमारी के साथ लगभग सात-आठ वर्ष से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और 5 वर्ष पूर्व दोनों ने चोरी छिपे शादी भी कर ली थी.

इधर तीन-चार महीने से प्रेमिका पूनम विक्की पर घर में अपने साथ रखने का दबाव बनाई हुई थी. इसके बाद साजिश रच कर विक्की ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले में उद्वेदन के लिए मुफस्सिल थाना अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम का गठन किया गया था. फिलहाल सभी अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है.