पति का सिर काट मंदिर में रख आई महिला, बेटा बोला- शाकाहारी मां ने खाया था चिकन

इस खबर को शेयर करें

अगरतलाः त्रिपुरा (Tripura) के खोवई जिले (Khowai District) में एक महिला ने 50 वर्षीय अपने पति का सिर काट दिया (Woman beheaded husband) और खून से लथपथ सिर को प्लास्टिक की थैली में परिवार के मंदिर में रख दिया. घटना के बाद पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.
हत्या का कारण पता नहीं

खोवई के पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने कहा कि हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. दंपति के बड़े बेटे ने कहा कि उनकी मां हाल ही में एक मनोवैज्ञानिक बीमारी से ग्रसित हो गई हैं. उनका एक स्थानीय तांत्रिक द्वारा इलाज किया गया था.जिले के इंदिरा कॉलोनी गांव स्थित आवास से 42 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह वहां अपने पति रवींद्र तांती और 2 नाबालिग बेटों के साथ रह रही थी. रवींद्र एक दिहाड़ी मजदूर था.
रात को पहले खाया चिकन

महिला के बड़े बेटे ने कहा कहा कि मेरी मां हमेशा शाकाहारी रही है, लेकिन कल रात उन्होंने चिकन खाया था. हम सब सो गए थे. अचानक मैं उठा और देखा कि मेरे पिता का सिर काट दिया गया था. मेरी मां को खून से लथपथ दाव (एक धारदार हथियार) के साथ खड़ा देखकर मैं चौंक गया. जब हमने शोर मचाया, तो वह कमरे से बाहर निकली और मेरे पिता का सिर हमारे मंदिर में रख दिया.
शव को किया बरामद

एसपी ने बताया कि इसके बाद उसने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हमने शव बरामद कर लिया है और महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है और सबूत जुटाए हैं. आरोपी की मानसिक बीमारी के बारे में चक्रवर्ती ने कहा कि वह डॉक्टर की रिपोर्ट के बिना उस पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं.