हरियाणा में भाजपा नेता के बहनोई के घर चोरी, 30 से 35 तोले सोना, आधा किलो चांदी पर हाथ साफ

Theft at the house of BJP leader's brother-in-law in Haryana, 30 to 35 tolas of gold, half a kilo of silver stolen
Theft at the house of BJP leader's brother-in-law in Haryana, 30 to 35 tolas of gold, half a kilo of silver stolen
इस खबर को शेयर करें

उचाना: हरियाणा में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ते जा रहे है। आम जनता तो दूर की बात चोरी की वारदातें अब बड़े नेताओं के घरों में हो रही है। ताजा मामला उचाना से सामने आया है, जहां उचाना शहर की देवा सिंह कालोनी में राज्यसभा सदस्य एवं सुभाष बराला के बहनोई के मकान पर चोरी की बड़ी घटना हुई है। चोरों द्वारा मकान से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब 30 से 35 तोले सोना, आधा किलो चांदी एवं नगदी साथ ले गए। चोर जाते हुए घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीडीआर को भी साथ ले गए। चोरी की वारदात का पता सुबह चला जब घर के लोग उठे तो मकान के कमरे में सामान बिखरा मिला।

पुलिस ने अमित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोरी की सूचना मिलने पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम के अलावा अन्य टीम पुलिस की पहुंची। पूरे मकान को पुलिस ने खंगाला ताकि कोई सबूत मिले। चोरों द्वारा मकान के दरवाजे की जाली को काट कर दरवाजे को खोल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि देवा सिंह कालोनी में चोरी की सूचना मिलने पर पहुंचे। मकान मालिक अमित की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के अनुसार चोर सोने के जेवरात, चांदी एवं नकदी ले गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।