मुजफ्फरनगर के जिला अस्पताल में खूब हुआ हंगामा, अश्लीलता का आरोप, मारपीट, डॉक्टर हड़ताल पर

There was a lot of uproar in the district hospital of Muzaffarnagar, allegations of obscenity, assault, doctors on strike
There was a lot of uproar in the district hospital of Muzaffarnagar, allegations of obscenity, assault, doctors on strike
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल के रेडियोलॉजी विभाग में महिला ने चिकित्सक पर अश्लीलता करने का आरोप लगाया। जिसके बाद चिकित्सक तथा अस्पताल स्टाफ ने भी तीमारदारों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। महिला मरीज ने पुलिस को तहरीर देते हुए रेडियोलॉजिस्ट पर कार्रवाई की मांग की। जबकि अस्पताल कर्मियों ने मरीज के तीमारदारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हड़ताल की घोषणा कर दी। सभी ओपीडी की तालाबंदी कर दी गई।

सोमवार को गांव रणखंडी निवासी एक महिला जिला अस्पताल के रेडियोलॉजी विभाग में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए गई थी। अल्ट्रासाउंड के दौरान मरीज ने आरोप लगाया की उसके साथ अश्लीलता की गई है। जिसके बाद मरीज के पुत्र ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। उन्होंने चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इसी दौरान चिकित्सक तथा महिला मरीज के तीमारदारों के बीच मारपीट हो गई।

जिसके उपरांत प्रांतीय चिकित्सा संघ के आह्वान पर अस्पताल के चिकित्सकों ने ओपीडी में तालाबंदी करते हुए हड़ताल की घोषणा कर दी। मरीज के पुत्र ने रेडियोलॉजी चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। सीएमओ डॉ महावीर सिंह फौजदार का कहना है कि उनकी जानकारी मैं आया है कि मरीज के तीमारदारों ने अल्ट्रासाउंड करते चिकित्सक पर फर्जी आरोप लगाकर मारपीट की है। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर चिकित्सकों ने हड़ताल की घोषणा कर दी। बताया कि दोनों पक्षों को समझाकर मामला चांद कराने का प्रयास किया जा रहा है।