शादी समारोह में रसगुल्लों को लेकर हुई इतनी भयंकर लड़ाई, 6 लोग हो गए खूनमखून, पुलिस ने…

इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के आगरा से शादी में रसगुल्ले को लेकर दो पक्षों में भयंकर लड़ाई का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को शमशाबाद में कुशवाह के घर पर एक शादी समारोह का आयोजन था। जहां एक व्यक्ति ने रसगुल्ले की कमी को लेकर कटाक्ष कर दिया, जिसके वजह से झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारामारी हो गई। कुल 6 लोग इस लड़ाई में घायल हो गए। हालांकि, पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। सोशल मीडिया पर रसगुल्ले को लेकर हुए इस विवाद पर लोग चुटकी ले रहे हैं।

इस पूरे मामले पर ‘आगरा पुलिस’ (@agrapolice) के X हैंडल से अपना बयान जारी किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा – दिनांक 19.11.2023 की रात्रि में थाना शमशाबाद क्षेत्रांतर्गत शादी में रसगुल्ले को लेकर दो पक्षों में मारपीट के प्रकरण में स्थानीय पुलिस द्वारा घायलों का मेडिकल/उपचार कराया गया है एवं तहरीर प्राप्त होने पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी। उक्त संबंध में ACP फतेहाबाद की बाइट।

ACP फतेहाबाद ने बताया- थनामा शमशाबाद में कुशवाह के यहां शादी थी जिसमें लोग आमंत्रित थे। खाने में रसगुल्ले की मांग को लेकर वहीं पर एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के ऊपर कटाक्ष कर दिया गया, जिससे दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस द्वारा तत्परता से सभी घायलों का इलाज कराया गया है, और अभी तक इस मामले में दोनों ही ओर से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। जैसे ही तहरीर प्राप्त होती है आवश्यक विधि कार्रवाई की जाएगी।