रूह कंपा देगी राजस्थान की यह क्रूरता: रेप पीड़िता चीखती रही-दरिंदे कसाई की तरह काटते रहे

इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजधानी जयपुर से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। 25 साल की एक युवती को राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है । लड़की अभी तक बेहोश है। करीब 20 घंटे से उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके सिर पर चाकू से काटने के करीब 15 से ज्यादा वार है। कंधा, हाथ की उंगलियां काट दी गई है और गोली भी मारी गई है। लड़की का भाई बेहद गंभीर हालत में है, उसके साथ भी बर्बरता की गई है । यह पूरी वारदात राजधानी जयपुर में स्थित प्रागपुरा थाने से महज 1 किलोमीटर दूर हुई है। घटना के बाद थाने का घेराव किया गया है ,कोहराम मचा हुआ है।

भाई के साथ नौकरी से वापस लौट रही थी बहन…

दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बताया कि 25 साल की युवती अपने भाई के साथ कल रात करीब 8:00 बजे स्कूटर से अपने घर लौट रही थी । दोनों फाइनेंस कंपनी में काम करते थे और घर की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान नजदीक ही रहने वाला राजेंद्र यादव और उसका साथी वहां आए , उन्होंने युवती की स्कूटी को टक्कर मार दी।

कसाइयों की तरह मार-काट मचा दी

बहन और भाई दोनों सड़क पर गिरे । उसके बाद राजेंद्र और उसके साथी ने कसाइयों की तरह मार काट मचा दी। उनमें से एक ने बड़ा चाकू निकाला और लड़की के सिर में 15 से ज्यादा बार वार किया । उसके अलावा कंधा काट दिया। एक हाथ की उंगलियां काट दी, इसके बाद भी मन नहीं भरा तो लड़की को गोली भी मार दी।

दरिंदों ने किया था पीड़िता के साथ रेप

परिवार का कहना है कि पिछले जून में इसी युवती के साथ रेप हुआ था। राजेंद्र और एक अन्य युवक के खिलाफ आरोप लगे थे । उन्होंने लड़की के साथ मारपीट की थी और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर फिर से रेप करने की कोशिश की थी।‌ परिवार ने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी।‌ पुलिस ने तीन पुलिसकर्मी लगाए थे, लेकिन उन्हें कुछ दिन बाद हटा लिया गया था। उसके बाद से लगातार लड़की को परेशान किया जा रहा था। अब कल रात उसकी जान लेने की कोशिश की गई है।