कार लोन लेने घर आया फाइनेंसर, ग्राहक की बेटी से हुआ प्यार, सबकुछ भूलकर ले गया, घरवाले रह गए दंग

Financier came to home to take car loan, fell in love with customer's daughter, forgot everything and took it away, family members were stunned
Financier came to home to take car loan, fell in love with customer's daughter, forgot everything and took it away, family members were stunned
इस खबर को शेयर करें

चूरू. चूरू जिले में सामने आई एक और प्रेम कहानी ने लोगों को हैरान कर दिया है. यहां के रतनगढ़ तहसील निवासी बीएससी की छात्रा ने एक फाइनेंसर से लव मैरिज कर ली. यह फाइनेंसर प्रेमिका के पिता को कार लोन दिलाने के सिलसिले में उसके घर आया था. वहीं उसकी युवती से आंखें चार हो गई और वे एक दूसरे से प्यार करने लगे. अब लव मैरिज करने के बाद उनको धमकी मिली तो वे दोनों सुरक्षा की गुहार लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे.

कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रही 20 वर्षीय कौशल्या प्रजापत रतनगढ़ के वार्ड संख्या 34 की रहने वाली है. उसने बताया कि 3 साल पहले उसकी जान पहचान रतनगढ़ के ही वार्ड संख्या 25 निवासी हरीश चौधरी से हुई थी. 26 वर्षीय हरीश चौधरी पिछले सात साल से फाइनेंस का काम कर रहा है. युवती ने बताया कि उसके पिता ने तीन साल पहले हरीश चौधरी से कार के लिये लोन लिया था. इसी सिलसिले में हरीश का उनके घर आना जाना हुआ था.

उसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई. यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. फिर दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. कौशल्या ने करीब एक साल पहले दोनों के रिश्ते के बारे में घर पर बताया. लेकिन परिजनों ने अंतरजातीय रिश्ता होने की वजह से इस शादी के लिए साफ इंकार कर दिया. हरीश से प्रेम प्रसंग का पता चलने के बाद कौशल्या के बाहर जाने पर भी घरवालों ने पाबंदी लगा दी. उसे कॉलेज भी उसका भाई छोड़ने के लिये जाने लगा था.

कौशल्या ने बताया कि घरवालों ने उसका दूसरी जगह रिश्ता देखा शुरू कर दिया था. वहीं हरीश के घरवाले भी उसकी दूसरी जगह शादी करने की बात चला रहे थे. इसलिये दोनों ने घर छोड़ देने का फैसला कर लिया. फरवरी के दूसरे सप्ताह में हरीश अपनी बाइक लेकर कौशल्या के घर के सामने पहुंचा. वहां से दोनों बाइक पर चूरू आये. फिर चूरू में ट्रेन से गाजियाबाद पहुंच गये.

गाजियाबाद के आर्य समाज में दोनों ने शादी कर ली. इस बीच कौशल्या के घरवालों ने रतनगढ़ थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवा दी. कौशल्या ने बताया कि अब दोनों को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. हरीश ने बताया कि उसने ग्रेजुएशन किया है. उसके पिता का देहांत हो चुका है. बड़ा भाई बैंक में काम करता है. कौशल्या ने बताया कि उसके पिता बिल्डिंग लाइन में ठेकेदार है. वे दो भाई बहन हैं.