बिहार में डबल मर्डर, घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या, शव जलाने की कोशिश

Double murder in Bihar, murder of mother and daughter by entering the house, attempt to burn the dead body
Double murder in Bihar, murder of mother and daughter by entering the house, attempt to burn the dead body
इस खबर को शेयर करें

बेतिया: बिहार के पश्चिम चंपारण में स्थित बगहा में बुधवार को पुलिस ने एक घर से दो महिलाओं के शव बरामद किए. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से वार कर मां और बेटी की हत्या कर दी. आशंका जताई गई है कि शवों को जलाने की भी कोशिश की गई है.

एक मकान से मां और बेटी का शव बरामद

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पटखौली ओपी क्षेत्र के कुम्हार बगीचा टोला वार्ड नं-3 में एक मकान से मां और बेटी का शव बरामद किया गया. मृतकों की पहचान शोभा तिवारी (40) एवं उनकी विवाहिता पुत्री खुशबू कुमारी के रूप में की गई है.

पुलिस के अनुसार, शव जले हुए हालत में मिले

पुलिस का कहना है कि शव जले हुए हालत में मिले है और शव के आस-पास खून की छींटे भी मिली है. मृतक के परिजनों को आशंका है कि हत्या करके शव को जलाया गया है. बगहा के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार जाधव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर अनुसंधान कर रही है.

पुलिस अधीक्षक किरण कुमार जाधव ने आगे बताया कि मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है, अनुसंधान जारी है. उन्होंने आगे बताया कि घटना की जांच के लिए श्वान दस्ते की भी मदद ली जा रही है. कुछ तथ्य प्रकाश में आए हैं.

उन्होंने आगे बताया कि कुछ तथ्य प्रकाश में आए हैं जिनको लेकर अनुसंधान किया जा रहा है. निकट भविष्य में कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि मृतक महिला का विवादों से गहरा नाता रहा है और महिला कई लोगों के खिलाफ पुलिस और न्यायालय में मुकदमा दर्ज करा चुकी थी.