जिम में टशन दिखा रहा था लड़का, बैलेंस बिगड़ते ही हुआ कांड, तोड़ लिया अपना ही मुंह!

इस खबर को शेयर करें

इंसान को फिट रहने के लिए एक्सरसाइज़ करनी ज़रूरी है. कुछ लोग घर पर ही योग और व्यायाम कर लेते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इसके लिए खास तौर पर जिम में जाते हैं. एक ऐसी ही लड़के का वीडियो (Funny Gym Video) इस वक्त वायरल हो रहा है, जो वेट लिफ्टिंग कर रहा है. वीडियो (Viral Video On Social Media) को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

जिम जाकर व्यायाम करने वालों को उपकरणों के मामले में और भी सावधानी बरतने की ज़रूरत होती है. अगर कहीं ज़रा सी भूल हो जाए, तो लेने के देने पड़ जाते हैं. देखने वालों को इस फेल्योर पर भले ही हंसी आ जाए, लेकिन जिस पर बीतती है, उसी को ये दर्द पता चलता है. वायरल हो रहे वीडियो में भी लड़के के साथ भी ऐसा ही हुआ.

तोड़ लिया अपना ही मुंह
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का व्यायाम करने के लिए जिम में आया है. वो वेट लिफ्टिंग कर रहा है लेकिन इतना वज़न उससे संभल नहीं पा रहा है. कुछ ही सेकंड में उसका बैलेंस बिगड़ता है और लड़का पूरा का पूरा वेट लेकर इस तरह से गिरता है कि सीधा उसके मुंह पर भयानक चोट लगती है. ये वीडियो देखकर भले ही हंसी आए लेकिन लड़के को चोट ज़बरदस्त लगी होगी.

लोगों ने लिए मज़े
इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर failarmy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसे 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो को 24 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. हालांकि इसकी लोकेशन के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन लोगों ने कमेंट्स करके खूब मज़े लिए हैं. एक यूज़र ने कहा कि दांत टूट गए होंगे.