उत्तराखंड में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत, तीन घायल…

Car fell into 500 meter deep gorge here in Uttarakhand, three people died, three injured…
Car fell into 500 meter deep gorge here in Uttarakhand, three people died, three injured…
इस खबर को शेयर करें

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बताया जा रहा है कि यहां कालसी -चकराता मोटर मार्ग पर एक कार गहरी खाई में गिर गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। जबकि मृतकों के शव कों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा कालसी -चकराता मोटर मार्ग पर छावनी बाजार और छावनी परिषद कार्यालय के बीच हुआ है। यहां एक कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि रायवाला थाना क्षेत्र के छिद्दरवाला में किसी परिचित के घर आए थे। फिर चकराता की ओर घूमने निकल गए। बुधवार देर शाम चकराता से विकासनगर की ओर लौट रहे थे। इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गए। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचे। जहां खाई में दो लोग मृत पाए गए। बाद में एक और व्यक्ति का शव मिला। घायलों को सीएचसी चकराता में उपचार के लिए ले जाया गया। मृतक उत्तरप्रदेश के पीलीभीत और बदायूं के बताए जा रहे हैं। घायलों की पहचान कृष्णपाल सिंह पुत्र रमेश सिंह 21) निवासी ग्राम राठ जिला पीलीभीत, उत्तरप्रदेश, सौरभ पुत्र रामवीर सिंह (20) निवासी ग्राम वाला जिला बरेली, उत्तर प्रदेश और सुनील कुमार पुत्र चंद्रपाल (46) निवासी तुंगना, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।