मरकर जिंदा हुई ये महिला! किया दावा- 3 दिन स्वर्ग में रही, ‘देवदूतों’ ने मानव जाति के भविष्य के बारे में दिया ये मैसेज

इस खबर को शेयर करें

कहते हैं कि मुत्यु जीवन का अंतिम सत्य है. यानि, इस दुनिया को जिसने भी अलविदा कहा, वो लौटकर नहीं आ सकता. लेकिन एक महिला ने अजीब दावा करके सबको चौंका दिया है. महिला का दावा है कि वह मौत के मुंह से वापस लौट है. इस दौरान उसने 3 दिन स्वर्ग में बिताए. इतना ही नहीं, महिला ने ‘देवलोक’ के दूतों के हवाले से मानव जाति के भविष्य को लेकर चौंकाने वाली बात भी कही है.

जूली पूल (Julie Poole) नाम की इस महिला का दावा है कि वह एक आध्यात्मिक गुरु हैं और उन्होंने अपनी शिक्षाओं से दूसरों की मदद करके अपना करियर बनाया है. हालांकि, छोटी उम्र में ही उन्हें शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण का सामना करना पड़ा. महिला का कहना है इससे वह बुरी तरह टूट तो गई, पर आध्यात्मिकता के और करीब आ गई.

डेली स्टार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, पूल हमेशा अपने अनुभवों के बारे में खुलकर बात करती रही हैं और अक्सर उन्हें कागज पर उतारती रही हैं. हाल ही में उन्होंने आत्महत्या के प्रयास के बाद मौत से सामना होने के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि पिता से तलाक के बाद उनकी मां बुरी टूट गई थीं और डिप्रेशन में चली गईं. तब वह बहुत अकेली और उपेक्षित बच्ची थीं. इसी दौरान उनकी एक शख्स से दोस्ती हुई, जिसने उनकी मासूमियत का फायदा उठाकर उनका यौन शोषण किया. तब उनकी उम्र केवल आठ साल थी.

इस घटना के बाद से पूल को अवसाद, चिंता, घबराहट के दौरे जैसी समस्याएं होने लगीं. 20 की उम्र में उन्होंने आत्महत्या के इरादे से दवा का ओवरडोज ले लिया. महिला ने कहा, मैं एक तरह से ‘मर गई’ स्वर्ग पहुंच गई. पूल का दावा है कि यहीं पर उन्हें मानव जाति के भविष्य के दर्शन हुए थे.

इसके बाद कथित तौर पर ‘देवदूतों’ ने महिला को बताया कि अभी धरती पर रहने का उसका समय खत्म नहीं हुआ है. पूल का दावा है कि तब ‘देवदूतों’ ने उनसे कहा था कि 2012 से 2032 के बीच कभी भी मानव जाति के लिए ‘स्वर्ण युग’ की शुरुआत होगी. इससे उनका तात्पर्य यह था कि सहस्राब्दियों से अब तक बहुत अधिक शक्ति, दुरुपयोग और नियंत्रण रहा है. यह ‘स्वर्ण युग’सभी क्षेत्रों में समानता लाएगा, ताकि जो झूठ, नकलीपन, असत्य और भ्रष्टाचार व्याप्त है, वह समाप्त हो जाए.