हरियाणा में दर्दनाक हादसे: ट्राले ने 2 लोगों को कुचला, बिखरे मिले शरीर के हिस्से

Tragic accident in Haryana: Trolley crushed 2 people, body parts found scattered
Tragic accident in Haryana: Trolley crushed 2 people, body parts found scattered
इस खबर को शेयर करें

करनाल; हरियाणा के करनाल में आज गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्राले ने दो लोगों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, करनाल के गांव शामगढ़ के पास नेशनल हाईवे पर पिकअप गाड़ी का टायर पंचर हो गया था। जिसे ड्राइवर और क्लीनर बदल रहे थे। इस दौरान ही सरिये भरे हुए ट्राले ने दोनों को कुचल दिया। इस हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी गई। वहीं, आरोपी ड्राइवर घटना के बाद ट्राला छोड़कर मौके से फरार हो गया।

ट्राले ने दो लोगों को कुचल

इस दर्दनाक हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो पाया कि दोनों मृतकों के शरीर के कई हिस्से हो गए थे। उन्हें इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तरावड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े 3 बजे सड़क हादसे की सूचना मिली थी। जिसमें बताया गया था कि गांव शामगढ़ फ्लाईओवर के पास एक ट्राले ने पिकअप गाड़ी का पंचर टायर बदल रहे ड्राइवर और क्लीनर को कुचल दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ड्राइवर और क्लीनर दोनों के शव बुरी तरह क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

फतेहाबाद में पशु चिकित्सक की मौत

फतेहाबाद में बैजलपुर व दहमान के बीच ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे पशु चिकित्सक दहमान निवासी 32 वर्षीय कुलदीप की मौत हो गई। हादसा सुबह करीब पांच बजे हुआ तथा घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। पशु चिकित्सक सुबह बाइक पर सवार होकर दहमान से भूना की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बैजलपुर से पहले बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई।