राजस्थान में कांग्रेस विधायक को धमकी देते डकैत का वीडियो आया सामने

इस खबर को शेयर करें

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ गाली गलौज और आपत्तिजनक टिप्पणी करने का पूर्व कुख्यात डकैत जगन गुर्जर का वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद विधायक के समर्थको और राजपूत समाज में आक्रोश भड़क गया हैं.

दो दिन पूर्व डकैत द्वारा वीडियो वायरल करने के मामले में आज राजपूत समाज के सैकड़ों लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान राजपूत समाज के लोगों ने पूर्व डकैत जगन गुर्जर को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की हैं. राजपूत समाज के लोगों ने हाथों में पोस्टर था- मैं भी मलिंगा हूं

जगन गुर्जर की गिरफ्तारी ना होने से नाराज राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष विशंभर सिंह ने कहा कि डकैत जगन गुर्जर ने विधायक को जान से मारने की धमकी देने के साथ राजपूत समाज की बहन बेटियों पर अभद्र टिप्पणी की, जिससे पूरे समाज में रोष है. लोगों ने डकैत जगन गुर्जर को गिरफ्तार करने का तीन दिन का अल्टीमेटम दिया.

उधर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने डकैत जगन गुर्जर के वायरल वीडियो में उनको धमकी देने के मामले में आमजन और अपने समर्थकों से अपील जारी की है .विधायक ने सभी को आग्रह किया है कि सोशल मीडिया या फेसबुक पर ऐसी कोई टिप्पणी जारी नहीं करें जो समाज विरोधी हो या बदमाश या उसके परिवारीजनों के खिलाफ हो.