पति ने ऐसा क्या देखा-सुना कि पत्नी के खिलाफ दोस्तों के संग रची खौफनाक साजिश?

What did the husband see and hear that he hatched a terrible conspiracy against the wife with his friends?
What did the husband see and hear that he hatched a terrible conspiracy against the wife with his friends?
इस खबर को शेयर करें

कानपुर. एक बेवजह के शक ने 4 साल की मासूम के सिर से मां का साया छीन लिया। पति-पत्नी एक-दूसरे के चरित्र पर शक करते थे। उन्हें लगता था कि किसी के साथ अफेयर है। नतीजा, पति ने दोस्तों की मदद से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। फिर खुद को ब्लेड से घायल कर किडनैपिंग की झूठी कहानी रच दी। यह अलग बात रही कि पुलिस के आगे उसे सच उगलना ही पड़ा। यह मामला कानपुर देहात के शिवली कस्बे का है।

कानपुर में विवाहेत्तर संबंध और पत्नी का मर्डर
पुलिस की इन्वेस्टिगेशन के अनुसार, कानपुर नगर के चौबेपुर क्षेत्र के पनऊपुरवा गांव निवासी रमन पाल की शादी रूरा थाना के गहलों जर्बी गांव के कमलेश पाल की बेटी सरिता (30) के साथ साल 2018 में हुई थी। रमन पाल चौबेपुर में ही एक फैक्ट्री में सफाई कर्मचारी है। कपल के चार साल की बेटी अनिका है।

पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों सरिता बेटी के साथ मायके गई थी। रमन पाल उसे मायके से लेकर घर की ओर निकला था। रमन पाल ने पुलिस को बताया था कि रास्ते में कुछ लोगों ने उसकी पत्नी का किडनैप कर लिया और उसे घायल करके भाग गए। हालांकि पुलिस की पूछताछ में सच कुछ और निकला। रमनपाल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सरित की हत्या करा दी थी। फिर ब्लेड से खुद को घायल करके किडनैपिंग की झूठी कहानी रची थी। यह मर्डर मंगलवार(5 सितंबर) की रात शिवली थाना क्षेत्र के केशरी निवादा गांव में हुआ था। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कपल एक-दूसरे के चरित्र पर शक करते थे। उनमें आए-दिन झगड़ा होता था। घरेलू कलह बढ़ने से गुस्साए पति ने पत्नी की हत्या करवा दी। पुलिस उसके साथियों को ढूंढ़ रही है।

कानपुर मर्डर मिस्ट्री और लव अफेयर
पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे रमन ने फोन करके पत्नी सरिता को बेटी के साथ गांव के बाहर बुलाया था। फिर रमन दोनों को बाइक पर बैठाकर पनऊपुरवा गांव की ओर निकला। रात 8.15 बजे रमन ने अपने ससुर कमलेश को फोन पर बताया था कि रास्ते में कुछ बदमाशों ने उन्हें लूट लिया। चाकू से हमला किया और दो लोग बाइक पर सरिता को उठाकर ले गए।

हालांकि जब पुलिस मौके पर पहुंची, रमन और अनिका घटनास्थल पर मौजूद थे, लेकिन सरिता गायब थी। कमलेश ने दामाद पर ही बेटी सरिता को गायब करने का शक जताया था। बाद में पूछताछ में पता चला कि रमन ने सरिता का गला घोंटकर मार डाला था। लाश नहर में बहा दी थी। पुलिस ने 6 सितंबर को लाश बरामद की थी। SP बीबीजीटीएस मूर्ति ने कहा कि इस मामले में अभी रमन और उसके एक साथी को हिरासत में लिया गया है। जल्द मामले का विस्तार से खुलासा हो जाएगा।