आगे मोदी जी के शासनकाल में क्या होने वाला है, जानें नास्त्रेदमस की ये बड़ी भविष्यवाणियां

इस खबर को शेयर करें

Predictions by Nostradamus: आखिर अब आगे मोदी जी के शासनकाल में क्या होने वाला है? देश और दुनिया में ज्योतिष के क्षेत्र में कई जाने माने ज्योतिषाचार्य या भविष्यवक्ता रहे हैं. वर्तमान में बैठकर आने वाले समय के लिए की गई इनकी भविष्यवाणी एकदम सटीक साबित हुई है. इनकी भविष्यवाणी जब सच हुई तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. भारत के भविष्य वक्ता संत अच्युतानंद दास और फ्रांस के भविष्य वक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सहित जर्मन भविष्यवक्ता बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्यवाणी भी काफी प्रसिद्ध है. पूरी दुनिया में साल 2024 में घटने वाली घटनाएं क्या हैं आइए जानेते हैं.

साल 2024 में एक विशाल धूम केतु पृथ्वी के सबसे करीब आएगा. साल 2024 में भीषण बाढ़ आएगी जो दुनिया में तबाही मचाएगी. साल 2024 में अब तक का सबसे बड़ा भूकंप आने वाला है. इस साल 2024 में कुछ देशों में गृह युद्ध और विद्रोह हो सकता है.

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक 2020 से 2025 के बीच कुछ बड़ा होगा. यह सम्पूर्ण दुनिया वन वर्ल्ड वन अर्थ यानि मानव सभ्यता पूरी तरह एक सत्ता में आ जाएगी.

साल 2024 में भारत में कई ऐसी चीजों की खोज होगी जो मानव जीवन के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी. इससे मानव भविष्य में होनी वाली चीजों के बारे में पहले ही जान लेगें.

भारत में रहस्यमयी लोगों का आगमन होगा. कहा जा रहा है की हिमालय में तपस्या कर रहे ऐसे संतों का आगमन होगा जो चमत्कारिक और रहस्यमयी है. ये लोग हजारों सालों से जिंदा है.

समुद्र में चीन का आतंक?

लाल शत्रु भय से पीला हो जाएगा, महान महासागर में डर होगा. नास्त्रेदमस की इस भविष्यवाणी नेवैल वॉर की बात कही है. इसका मतलब है लाल शत्रु यानि चीन महासागर इंडियन ओशियन में उत्पात मचाएगा.

राष्ट्रपति की मृत्यु

पुतिन पर चौंकाने वाली बात नए साल में बाबा वेंगा की सबसे चौंकाने वाली भविष्यवाणी के अनुसार साल 2024 में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की मृत्यु हो सकती है. कथित तौर पर बताया गया है कि उनकी पुतिन को लेकर इस साजिश में रूसी नागरिक ही जिम्मेदार होगा.