मुजफ्फरनगर में छापा पडा तो दो मर्दो के साथ बुरे हाल में मिली महिला, मकान मालकिन भी…

When a raid was conducted in Muzaffarnagar, a woman was found in a bad condition with two men, the landlady was also...
When a raid was conducted in Muzaffarnagar, a woman was found in a bad condition with two men, the landlady was also...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए चार महिला और दो पुरुषों को पकड़ा है। कोतवाली लाए गए युवकों व महिलाओं के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है।

एसडीएम सदर निकिता शर्मा व सीओ मंडी रुपाली राव ने नई मंडी कोतवाली पुलिस के साथ शांति नगर में एक घर में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से मकान मालकिम समेत चार महिलाओं और दो पुरुषों को हिरासत में लिया है।

पिछले कई दिनों से नई मंडी कोतवाली पुलिस को शांति नगर के एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली रही थी। सोमवार दोपहर एक बार फिर यही सूचना मिली तो मंडी कोतवाली पुलिस ने यह जानकारी अधिकारियों को दी। इसके बाद एसडीएम सदर व सीओ मंडी के नेतृत्व में मंडी कोतवाली पुलिस ने छापेमारी की।

पुलिस को वहां दो युवक व दो महिला आपत्तिजनक हालत में मिले। दो अन्य महिला भी मकान में मौजूद थी। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। युवकों ने अपने नाम अजय निवासी गांधीनगर और महताब निवासी जौली बताएं। पुलिस को इस दौरान मोहल्लावासियों ने इस मकान में काफी दिनों से यह धंधा चलना बताया। यह भी जानकारी दी कि शिकायत करने पर उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जाती थी।

पुलिस का कहना है कि हिरासत में ली गई एक महिला अपने घर पर यह गलत कार्य करती थी। कोतवाली लाए गए युवकों व महिलाओं के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है। सीओ मंडी रुपाली राव ने बताया कि सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।