खुद से कुछ नहीं हुआ तो दोस्तों से सोची बच्चा पैदा कराने की, पत्नी के सामने खुलवा देता…

When nothing happened on my own, I thought of asking my friends to have a child and get it revealed to my wife...
When nothing happened on my own, I thought of asking my friends to have a child and get it revealed to my wife...
इस खबर को शेयर करें

आगरा: Husband not Interested in Sex देशभर में घूम-घूमकर कथा का पाठ करने वाले एक नामी कथावाचक की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ये मामला सामने आने के बाद हडकंप मच गया है। कथावाचक की पत्नी ने अरोप लगाते हुए कहा है कि वो अपने दोस्तों से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते हैं और उन्हें बेडरूम तक ले आते हैं। पति की हरकतों से परेशान होकर पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत दर्ज कराई है।

Husband not Interested in Sex कथावाचक की पत्नी की मानें तो उसका पति सेक्स नहीं करता और बच्चे पैदा करने के लिए दोस्तों की मदद लेना चाहते हैं। पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया कि बच्चे पैदा करने के लिए वह जड़ी बूटी और हवन पूजन भी करते हैं। उनका मानाना है कि ऐसा करने से जल्द बच्चे पैदा हो जाएंगे। वहीं, कथावाचक की पत्नी ने ये भी कहा है कि मेरा पति नपुंसक है, जिसके चलते वह ऐसा कदम उठा रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला शाहगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पत्नी ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 महीने पहले ही उसकी शादी हुई है, लेकिन इन चार महीनों में एक बार भी संबंध नहीं बनाया है। उसने यह भी कहा कि शादी के जब वह विदा होकर ससुराल आई तो उसका पति उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया, उसके बाद उसे लगा कि संकोच बस ऐसा हो रहा है। लेकिन बाद में उसका पति अपने दोस्तों को घर पर बुलाता, उसके दोस्त अश्लील इशारे और हरकतें करते। विरोध करने पर पति उसके साथ मारपीट भी करता था।

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति उसे जड़ी बूटी खिलाता है तथा हवन पूजन करता है। शारीरिक संबंध बनाए बगैर जड़ी बूटी और हवन पूजन करके वह बच्चा पैदा करना चाहता है। जड़ी बूटी खाने के चलते महिला बीमार हो गई और 2 महीने पहले अपने मायके चली गई। इस मामले में उसने कथावाचक की हरकतों से परेशान होकर परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की। शिकायत के आधार पर महिला और उसके पति को काउंसलर ने तलब किया है।