कौन हैं नीता चौधरी? हेलीकॉप्टर से उड़ने का वीडियो…इंस्टाग्राम पर लग्जरी लाइफस्टाइल, अब शराब तस्करी में गिरफ्तारी

Who is Neeta Chaudhary? Video of flying in a helicopter...luxury lifestyle on Instagram, now arrested for alcohol smuggling
Who is Neeta Chaudhary? Video of flying in a helicopter...luxury lifestyle on Instagram, now arrested for alcohol smuggling
इस खबर को शेयर करें

अहमदाबाद: गुजरात में महिला पुलिस कांस्टेबल नीता चौधरी के बुटलेगर के साथ पकड़े जाने पर शराबबंदी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। नीता चौधरी की गिरफ्तारी ने जहां खाकी पर शराब तस्करी का दाग लगाया है तो वहीं दूसरी बहस छिड़ गई है कि जब पुलिसकर्मी ही शराब तस्करों के साथ होंगे तो गुजरात में अवैध शराब की बिक्री कैसे रुकेगी? ऐसा पहली बार नहीं है जब नीता चौधरी विवादों में आई हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में पोस्ट करने पर उनके खिलाफ एक्शन हुआ था, लेकिन इस बार वह नामी शराब तस्कर के साथ पकड़ी गई हैं। इतना ही नहीें कांस्टेबल नीता चौधरी के खिलाफ प्रोबिहिशन कानून (शराबबंदी कानून) तोड़ने की धाराओं के साथ 307 में मामला दर्ज किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने शराब पी और गाड़ी को रोकने पर उन्होंने पुलिसकर्मियों को कुचलने की कोशिश की।

चेहरे पर कोई पछतावा नहीं
नीता चौधरी को जब कच्छ पुलिस ने अरेट करने के बाद मीडिया के सामने पेश किया तो नीता चौधरी के चेहरे पर इस हरकत के लिए कोई पछतावा नहीं था। सोशल मीडिया पर नीता चौधरी के शराब तस्कर के साथ पकड़ने जाने के बाद पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है। तो वहीं चेहरे पर कोई रिमोर्स फीलिंग नहीं आने पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरी गुजरात पुलिस ऐसे कैस सुधरेगी? नीता चौधरी कच्छ के पूर्वी जिले में सीआईडी में तैनात थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि नीता चौधरी थार में शराब पी रही थीं। नीता चौधरी की इंस्टाग्राम पर अच्छी फैन फालाेइंग है। इंस्टाग्राम पर चौधरी नीता के नाम से मौजूद अकाउंट में काफी सारे वीडियो और तस्वीरें हैं। इनमें नीता चौधरी की काफी लग्जरी लाइफ स्टाइल की तस्वीर उभरकर सामने आती है।

पुलिस ने जब्त की चौधरी की थार
पूर्वी कच्छ जिले के एसपी सागर बागमार की प्रतिक्रिया के अनुसार गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई थी। इसमें सामने आया है कि नीता चौधरी और उनके साथ मौजूद शराब तस्कर युवराज सिंह जाडेजा ने गाड़ी नहीं रोकी। इसके बाद पुलिस को कार्रवाई करके अरेस्ट करना पड़ा। पुलिस के द्वारा जिस थार कार को जब्त किया गया है। वह नीता चौधरी की बताई जा रही है।इसमें पीछे चौधरी लिखा हुआ है। थार में नंबर प्लेट भी नहीं थी। इंस्टाग्राम अकाउंट पर नीता चौधरी ने इसी थार के कई सारे वीडियो साझा किए हैं। इंस्टाग्राम पर डांस के वीडियो अपलोड करने के बाद नीता चौधरी को सस्पेंड किया गया था। पूर्व में भी वह विवादों में रह चुकी हैं, लेकिन बार चौधरी की हरतक से खाकी पर शराब तस्करी का दाग लगा है।