सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों नहीं नजर आएं दोनों भाई, लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

Why both the brothers were not seen at Sonakshi Sinha's wedding, Luv Sinha broke his silence
Why both the brothers were not seen at Sonakshi Sinha's wedding, Luv Sinha broke his silence
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 7 साल डेटिंग के बाद शादी कर ली है. सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर मीडिया में काफी खबरें चल रही थी कि उनका परिवार इस शादी से खुश नहीं है. इस तरह की अटकलें तब और तेज हो गई जब एक्ट्रेस के भाई लव-कुश सिन्हा शादी में नजर नहीं आए. वहीं सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

शादी में नजर नहीं आए भाई
सोनाक्षी की शादी सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, लेकिन इन वीडियो में सोनाक्षी के भाई लव और कुश नहीं नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी के माता-पिता शादी में शामिल हुए, लेकिन सोनाक्षी के भाई रिसेप्शन में नहीं दिखे.

सोनाक्षी के भाई ने तोड़ी चुप्पी
हिंदुस्तान टाइम्स से लव सिन्हा ने बातचीत में कहा कि उन्हें 1 से 2 दिन का समय दे. अगर मुझे लगेगा कि कि मैं कर सकता हूं तो आपके सवालों का जवाब दूंगा. सवाल करने के लिए धन्यवाद. इससे पहले भी लव सिन्हा ने मीडिया से बातचीत में उन्हें इस मामले में चुप्पी साधी थी. उन्होंने बोला था कि वह इस समय मुंबई में नहीं है तो इस बात कोई बात नहीं कर सकते हैं.

साकिब ने निभाई जिम्मेदारी
सोनाक्षी ने करीबी दोस्त साकिब सलीम ने उनकी शादी में भाई की जिम्मेदारी निभाई. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था इस वीडियो में सोनाक्षी फूलों के चादर के नीचे चलते हुए नजर आ रही थी, वहीं साबिक ने छतरी का एक छोर पकड़ा हुआ था.