पत्नी ने पति को शराब में जहर मिलाकर पिलाया, प्रेमी के लिए मिटाया अपना ही सिन्दूर, खौफनाक प्रेम कहानी

इस खबर को शेयर करें

चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के सरदारशहर थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली खौफनाक प्रेम कहानी (Creepy Love Story) सामने आई है. यहां 26 वर्षीय एक महिला ने अपने अवैध प्रेम संबंधों को बनाए रखने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला सामने आने के बाद महज 24 घंटों में इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर पति की कातिल आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात का खुलासा होने के बाद मृतक के परिजन सन्न रह गए.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र मीणा ने बताया कि हत्या की यह खौफनाक वारदात सरदारशहर थाना इलाके के करणसर गांव में सामने आई है. वहां पूर्णाराम (30) की हत्या कर दी गई थी. मृतक के भाई राजासर पंवरान निवासी मुखराम नायक ने शुक्रवार को इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया था. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई पूर्णाराम की पत्नी सुलोचना देवी (26) ने लूणकरणसर निवासी दलीप मेघवाल (35) के साथ आपराधिक षडयंत्र रचा. उसके बाद दोनों ने उसके भाई की जहर देकर हत्या कर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

दोनों के बीच बीते एक साल से चल रहा था प्रेम संबंध
पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद दलीप मेघवाल और उसकी प्रेमिका सुलोचना नायक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पूछताछ में सामने आया कि दोनों का बीते करीब एक साल से अवैध प्रेम संबंध चल रहा था. उनके इन अवैध संबंधों में पूर्णाराम रोड़ा बन रहा था. लिहाजा दोनों ने उसे निपटाने का प्लान बनाया. इसके लिए दोनों ने पूर्व नियोजित साजिश के तहत 10 अगस्त को शराब में जहर मिलाकर पूर्णाराम को पिला दिया. इससे पूर्णाराम की मौत हो गई. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने हत्या की आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

चूरू में अवैध प्रेम संबंधों के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं
उल्लेखनीय है कि चूरू जिले में अवैध प्रेम संबंधों के चलते हत्या के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं. इन अवैध प्रेम संबंधों के फेर में कई बार अपनो ने अपनो का ही कत्ल कर दिया. इस वारदात का खुलासा होने के बाद मृतक के परिवार के लोग सदमे में है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन करने में जुटी है. इस खौफनाक प्रेम कहानी और भी कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावाना जताई जा रही है.