पत्नी बोलीः एक बार शुरु हुआ विवेक बिंद्रा, तो रुका ही नहीं, लगातार मारता गया…

इस खबर को शेयर करें

Motivational Speaker Vivek Bindra: पत्नी के साथ मारपीट को लेकर विवादों में आ चुके मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा मुश्किल में फंसते दिखाई दे रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस अब उनके खिलाफ एक्शन की तैयारी में है। वहीं विवेक बिंद्रा की पत्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि उन्हें 30-40 थप्पड़ लगातार मारे गए।

विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका का वीडियो वायरल है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह चोट के निशान दिखा रही हैं। वीडियो के अनुसार, उनके हाथ में कट के निशान हैं, कलाई पर भी चोट लगी है। इतना ही नहीं, यानिका ने बताया कि उनके सिर में दर्द है, कनपटी में सूजन है क्योंकि उन्हें लगातार 30 से 40 थप्पड़ मारे गए। उन्होंने बताया कि इससे वर्टिगो की समस्या शुरू हो गई है।

FIR पर क्या बोली नोएडा पुलिस ?
विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी के बीच मारपीट के मामले पर नोएडा पुलिस का बयान सामने आया है। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसकी बहन, जिसकी शादी विवेक बिंद्रा से हुई थी। विवेक बिंद्रा ने उसकी बहन के साथ मारपीट की है। इस संबंध में थाना 126 में अभियोग पंजीकृत किया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पत्नी के भाई ने लगाए गंभीर आरोप
विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका के भाई वैभव ने FIR में कहा है कि विवेक बिंद्रा अपनी मां से किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे। बहन बीच बचाव करने गई तो उसे कमरे में बंद कर गाली गलौज की और मारपीट की। शरीर पर घाव के निशान हैं, कान से सुनाई नहीं दे रहा है। सिर में भी बाल नोचे जाने से घाव हो गए हैं, जिससे चक्कर आ रहा है। विवेक बिंद्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

पहली पत्नी भी लगा चुकी है आरोप
विवेक बिंद्रा की पहली पत्नी गीतिका से भी विवाद चल रहा है, दोनों का विवाद कोर्ट में है। इस मामले की सुनवाई के दौरान विवेक बिंद्रा पर कोर्ट रूम का वीडियो बनाने का आरोप लगा था। तब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने विवेक बिंद्रा का फोन जब्त कर लिया था , हालाँकि पूछताछ के बाद वापस कर दिया था। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, गीतिका भी अपनी जान को खतरा बता चुकी हैं।

वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार विवेक बिंद्रा का नाम ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर पहले ही विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी के बीच चल रहे विवाद की चर्चा हो रही थी लेकिन पत्नी के साथ मारपीट को लेकर विवेक बिंद्रा फिर सुर्ख़ियों में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया गया कि यानिका के परिजन नोएडा पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर इस मामले में तेजी से कार्रवाई कराने की मांग कर सकते हैं।