महिला ने Online मंगवाई हर्षे के चॉकलेट सिरप, ढक्कन खोला तो मिला मरा हुआ चूहा… कई सदस्य हुए बीमार

Woman ordered Hershey's chocolate syrup online, opened the lid and found a dead rat... many members fell ill
Woman ordered Hershey's chocolate syrup online, opened the lid and found a dead rat... many members fell ill
इस खबर को शेयर करें

अगर आप भी अपने बच्चों को चॉकलेट सिरप देते है तो जरा सावधान रहे। दरअसल, एक महिला उस समय हैरान रह गई जब उसे हर्षे के चॉकलेट सिरप की एक बोतल में मरा हुआ चूहा मिला, जिसे उसने ज़ेप्टो के माध्यम से ऑनलाइन ऑर्डर किया था। प्रमी श्रीधर ने इस घटना को एक वीडियो में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद अब कन्फेक्शनरी कंपनी की ओर से प्रतिक्रिया आई है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, प्रमी ने लिखा, यह सभी को अपनी आँखें खोलने के लिए एक सूचना है।” जैसा कि क्लिप में देखा जा सकता है, उसने एक चम्मच पर कुछ सिरप डाला और कथित तौर पर उसे बालों की कुछ लटें मिलीं। फिर, प्रमी ने “सीलबंद ढक्कन” खोला और सिरप को एक कप में डाला, जिस पर उसे एक मरा हुआ चूहा मिला।

प्रमी ने अपनी पोस्ट में कहा, “हमने ब्राउनी केक के साथ खाने के लिए ज़ेप्टो से हर्षे का चॉकलेट सिरप ऑर्डर किया। हमने केक पर डालना शुरू किया, लगातार छोटे बाल दिखे, जब हमने इसे डिस्पोज़ेबल गिलास में डाला को एक मरा हुआ चूहा मिला।

कई अन्य लोगों ने प्रामी से हर्षे के खिलाफ शिकायत करने के लिए कहा क्योंकि यहां ज़ेप्टो की कोई गलती नहीं है। यूजर ने कहा, “यह निर्माता की समस्या है। यदि उत्पाद अपनी सील बंद करके आया है, तो Zepto इसके लिए ज़िम्मेदार नहीं है।” प्रमी ने अपने पोस्ट में यह भी कहा कि उनके परिवार के कई सदस्यों ने सिरप चखा और बीमार पड़ गए, और फिलहाल ठीक हो रहे हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा, “कृपया इस बात से अवगत रहें कि आप क्या खा रहे हैं और क्या ऑर्डर कर रहे हैं। कृपया बच्चों को देते समय जांच कर लें।”