BJP की वजह से मिली महिलाओं को सुरक्षा, तौकीर रजा की बहू के बगावती सुर

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। कांग्रेस समर्थक तौकीर रजा की बहू ने अपने ही घर में बगावती सुर अख्तियार कर दिए हैं। रजा की बहू निदा खान अब खुलकर भाजपा के समर्थन में आ गई है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार के कारण ही महिलाएं सुरक्षित हैं। उन्होंने ये बयान तीन तलाक के संदर्भ में दिया है।

गुरुवार को एक टीवी चैनल में दिए इंटरव्यू में तौकीर रजा की बहू निदा खान ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि तीन तलाक कानून लाकर भाजपा सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत बड़ा काम किया है। अपने बयान में वे कहती हैं, “हमे खुद ही पता नहीं होता कि हमारा पति घर से बाहर गया और वापस आए तो हम उसके निकाह में शामिल हो पाएंगे या नहीं, क्योंकि तीन तलाक कानून बेहद गंदा कानून है। हमारा साथ किसी ने भी नहीं दिया। हमारे दुख को सिर्फ भाजपा सरकार ने समझा है। भाजपा सरकार ने ही हमारा साथ दिया।”

अपने ससुर तौकीर रजा के खिलाफ बोलते हुए निदा खान कहती हैं, “मौलाना ने हमेशा तीन तलाक का समर्थन किया है। वो कभी नहीं चाहते मुस्लिम महिलाएं आगे आए, उनको सुरक्षा मिले। वो हमेशा महिलाओं को बेड़ियों को देखना चाहते हैं।”

गौरतलब है कि एक दिन पहले तौकीर रजा ने बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए कहा था कि मुठभेड़ में आतंकवादी नहीं मारे गए थे और इंस्पेक्टर महेश चंद्र शर्मा की हत्या पुलिसवालों ने ही की थी। तौकरी ने यह भी खुलासा किया कि कांग्रेस पार्टी ने उनसे वादा किया था कि 2009 में सरकार बनते ही सबसे पहले इस मुठभेड़ की जांच कराई जाएगी, लेकिन पार्टी ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने मुठभेड़ में मारे गए युवकों को शहीद का दर्जा देने की मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस को पुलिस के मनोबल की फिक्र थी, मुसलमानों के मनोबल की नहीं।