‘कांतारा 2’ पर दिन-रात चल रहा काम, 600 लोगों की टीम का निकला तेल: ऋषभ शेट्टी ने दिया अपडेट

Work is going on day and night on 'Kantara 2', a team of 600 people has been exhausted: Rishabh Shetty gave an update
Work is going on day and night on 'Kantara 2', a team of 600 people has been exhausted: Rishabh Shetty gave an update
इस खबर को शेयर करें

साल 2022 में ‘कंतारा’ की रिलीज के साथ तहलका मचा दिया था. होम्बले फिल्म्स अब ‘कंतारा 2’ पर काम कर रही है. अब इसका अपडेट सामने आया है. इन दिनों ‘कंतारा 2’ पर ताबड़तोड़ काम चल रहा है. जहां 600 लोगों की टीम लगातार काम में जुटी हुई हैं. चलिए बताते हैं क्या अपडेट पता चला है.

‘कंतारा’ में ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन और एक्टिंग टेलेंट को काफी प्यार मिला था. दैवीय विषय पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार काम किया था.साथ ही खूब अवॉर्ड्स भी झटके थे. अब लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ऋषभ शेट्टी क्या बोले
हाल ही में एक बातचीत में ऋषभ ने कंतारा में दैव की भूमिका को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, ‘मुझे सच में नहीं पता कि इस सब पर कैसे रिएक्ट करना है. कंतारा को रिलीज़ हुए करीब दो साल हो चुके हैं. अभी भी लोग इतना प्यार दे रहे हैं. आज भी लोग मेरे पास आते हैं दैव की तरह प्यार देते हैं. पैर छूते हैं. मेरे पास तो शब्द ही नहीं रहते कि मैं कुछ कहूं. मैंने तो किरदार प्ले किया था. आज लोग बहुत प्यार दे रहे हैं. मैं सबके प्यार का शुक्रगुजार हूं.”

‘कंतारा 2’ पर दिया अपडेट
इसके अलावा, एक्टर ने ‘कंतारा: चैप्टर 1’ से जुड़े अपडेच पर बातचीत की. उन्होंने कहा, “कंतारा चैप्टर 1 के लिए सेट बनाने में 600 लोगों की एक टीम मेरे होम टाउन केराडी में चार महीने से बिना थके काम कर रही है. मुझे आराम का एक पल भी नहीं मिला है, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है.”

चल रहा ताबड़तोड़ काम
उन्होंने आगे कहा, “कंतारा चैप्टर 1 के लिए दर्शकों की हाई एक्सपेक्टेशंस को देखते हुए, हमने इस बात पर पूरा ध्यान देने का फैसला किया है. हम चाहते हैं कि फिल्म में किसी भी तरह की कोई कसर न छोड़े. वो विजुअल हो या VFX. सबकुछ बेहतर से बेहतर मिलेगा. इस बार लायन किंग और द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया जैसी फिल्मों पर काम करने वाला स्टूडियो भी हमारे साथ काम कर रहा है.”