वर्ल्ड कप के जश्न मनाने वालों को घर में घुसकर पीटा, नांदेड़ में तनाव, जानें क्या है पूरा मामला

इस खबर को शेयर करें

नांदेड़: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में एक चौंकाने वाली घटना घटी है। यहां 20 से 25 लोगों के गिरोह ने विश्व कप जीत का जश्न मना रहे छात्रों की पिटाई कर दी। चार से पांच लोग घायल हुए हैं। घटना शनिवार रात शहर के श्रीनगर इलाके में हुई। पिटाई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घायल छात्रों के नाम विकास माडवी, रावसाहेब नरवाडे, बालाजी पोरमाड, कपिल पाटिल हैं। ये सभी छात्र बाहरी जिले के हैं।

डंडे लेकर घुसे उपद्रवी
दरअसल विश्व कप का फाइनल मैच शनिवार रात भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने सनसनीखेज जीत के साथ आईसीसी ट्रॉफी के 13 साल के सूखे को खत्म किया। इस जीत के बाद पूरे भारत में खुशी का माहौल है। नांदेड़ शहर के श्रीनगर इलाके में विकास माडवी, रावसाहेब नरवाडे, बालाजी पोरमाड, कपिल पाटिल और कुछ अन्य छात्र घर की छत पर जयकार कर रहे थे। इसी गुस्से में इलाके के 20 से 25 दबंग हाथों में लकड़ी के डंडे लेकर घर में घुस आए।

पांच युवक हिरासत में
इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और कमरे में मौजूद छात्रों को पीटना शुरू कर दिया। कुछ छात्र सो रहे थे। इन छात्रों का आरोप है कि उनके साथ भी मारपीट की गई। इसके अलावा कुछ को बाहर ले जाकर पीटा गया। ये सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस घटना के बाद छात्र दहशत में हैं। उसने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। रविवार दोपहर घटना की जानकारी हर तरफ फैल गई। इस बीच सूचना मिलने पर भाग्यनगर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया गया है कि सीसीटीवी के आधार पर चार से पांच संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि खबर है कि इस मामले में अब तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग
शहर में बाहरियों की संख्या बढ़ी है। रात में शराब पीने के बाद ये उत्पात मचाते हैं। हालांकि, आम नागरिक पुलिस पर इन बाहरियों पर कोई नियंत्रण न होने का आरोप लगा रहे हैं। आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस रात में गश्त नहीं कर रही है। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में बीजेपी पदाधिकारी भाग्यनगर थाने में डट गए। उन्होंने मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।