वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा

Wow Didi Wow! She adopted such a method to stop the bike at the signal, people were shocked to see it
Wow Didi Wow! She adopted such a method to stop the bike at the signal, people were shocked to see it
इस खबर को शेयर करें

कार या बाइक चलाना कोई आसान काम नहीं होता है. अगर आपको सही से ड्राइविंग नहीं आती तो एक्सीडेंट के चांसेस बढ़ जाते हैं और जाहिर है एक्सीडेंट कभी-कभी जानलेवा भी साबित हो जाते हैं. इसलिए सड़क पर हमेशा ही सावधानी से गाड़ी चलाने की लोगों को सलाह दी जाती है. आपने देखा होगा कि कई बार वैसे बच्चे भी सड़कों पर बाइक चलाते नजर आते हैं, जिनका पैर ही बाइक से नीचे तक नहीं पहुंच पाता. ऐसे में वो जैसे-तैसे बाइक को रोकने की कोशिश करते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही लोगों ने अपना माथा पीट लिया है.

दरअसल, इस वीडियो में एक लड़की सड़क पर बाइक चलाती नजर आती है और सिग्नल पर आते ही वो कुछ ऐसी हरकत कर देती है कि देखकर लोग हैरान ही हो जाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक चलाते-चलाते लड़की कैसे नीचे उतरने की कोशिश करती है. वह अपने दोनों पैरों को एक ही साइड कर लेती है और सिग्नल पर पहुंचते ही बाइक से नीचे उतर जाती है. फिर जैसे ही ग्रीन लाइट होती है, वह बाइक स्टार्ट करती है और दौड़कर जिस तरह लोग साइकिल पर बैठते हैं, उसी तरह वह बाइक पर बैठकर चली जाती है. असल में लड़की ने कुछ ज्यादा ही ऊंची बाइक ले ली थी, जिसे बाइक पर बैठे-बैठे रोकना उसके लिए मुश्किल हो गया था.

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @PicturesFoIder नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 18 मिलियन यानी 1.8 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि एक लाख 40 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘इतनी छोटी सी महिला के लिए यह बहुत बड़ी बाइक है, लेकिन उसने इसे एक चैंपियन की तरह संभाल लिया’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘लड़की ने जो किया है, वो मैं बचपन में साइकिल के साथ किया करता था. ये वाकई मजेदार नजारा है’.