यूपी जीतने के लिए एक्शन में आई योगी सरकार, अगले हफ्ते धर्मेंद्र प्रधान करेंगे…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में अगले साल चुनाव होने हैं जिनकों लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां तेज हैं। इन तैयारियों में आगे निकलते हुए भाजपा भी यूपी को फतह करने के अपने मिशन मोड में आ गई है। बीजेपी केंद्रीय मंत्री ध्रमेंद्र प्रधान की लीडरशीप में अगले सप्ताह से यूपी में अपनी इलेक्शन टीमों को काम पर लगा देगी। केंद्रीय मंत्री ध्रमेंद्र प्रधान के अध्यक्षता में काम करने वाली बीजेपी की चुनाव टीम 20 सिंतबर से अपने काम पर लग जाएगी। पिछले हफ्ते ही पार्टी ने यूपी में प्रधान को इलेक्श इनचार्ज की जिम्मेदारी सौंपी है।

पार्टी का मौजूदा फोकस बूथ कमेटियों की नियुक्ति पर है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा शनिवार को बूथ विजय अभियान का उद्घाटन करने के बाद काम को गति मिली। पार्टी नेताओं को उम्मीद है कि अगले सप्ताह तक बूथ स्तरीय नियुक्तियां पूरी कर ली जाएंगी।

बीजेपी के सह-प्रभारी ने बताया कि यूपी 17 करोड़ आबादी वाला बड़ा राज्य है. इसलिए इसमें ज्यादा तैयारी की जरूरत है। जिन नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है उनके पास चुनावी राजनीति और रणनीति का अनुभव है।

इसके अलावा राज्य में कार्यकर्ता और नेता पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए सेवा समर्पण अभियान की तैयारियों में जुटे हैं। बता दें कि 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलने वाले 21 दिवसीय इस उत्सव में कई कार्यक्रम होंगे।

डॉक्टर ने महिला से की अश्लील हरकत, भीड़ ने पीटा
भाजपा नेता प्रधान से उनकी राजकीय यात्रा पर चर्चा करने के लिए दिल्ली में मुलाकात कर रहे हैं। शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रधान से उनके आवास पर मुलाकात की और उनके साथ यूपी योजना पर चर्चा की। सूत्रो के मुताबिक प्रधान अन्य नए लोगों के साथ सितंबर के आखिरी सप्ताह में लखनऊ जाएंगे और राज्य के पार्टी नेताओं की बैठक के साथ शुरुआत करेंगे।