Sanju Samson की वाइफ देखकर होंगे हैरान, फिल्मी है लव स्टोरी

You will be surprised to see Sanju Samson's wife, the film is a love story
You will be surprised to see Sanju Samson's wife, the film is a love story
इस खबर को शेयर करें

IPL 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हराकर खिताब अपने नाम किया. इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 130 रन बनाए. जवाब में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. राजस्थान भले ही निर्णायक मुकाबले में हार गई हो पर शानदार प्रदर्शन के लिए टीम की जमकर तारीफ हो रही है. कप्तान संजू सैमसन की कप्तानी की भी सराहना हो रही है.

राजस्थान के इस शानदार प्रदर्शन पर टीम के कप्तान संजू सैमसन की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए वह ब्रॉडकास्टर के मजे लेती हुई नजर आईं. संजू की वाइफ चारूलता का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. चारूलता किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. दोनों की लव स्टोर भी काफी फिल्मी है.

चारूलता केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं. वह कॉलेज में संजू सैमसन की क्लासमेट थी. संजू और चारूलता ने तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की है. संजू ने फेसबुक पर चारुलता को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी और वहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई. सोशल मीडिया पर दोनों का प्यार बढ़ा और फिर दोनों ने साथ रहने का मन बना लिया. अपने इस निर्णय को उन्होंने घरवालों के सामने रखा और परिवार वालों ने धूमधाम से 22 दिसंबर 2018 को दोनों की शादी कर दी.

शादी से पहले संजू और चारू ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन जहां ईसाई हैं तो वहीं चारूलता एक हिंदू नायर हैं. दोनों की शादी कोवलम शहर में हुई थी.

संजू सैमसन की पत्नी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई तिरुवनंतपुरम में ही पूरी की और मार इवानियोस कॉलेज से कैमिस्ट्री में स्नातक की डिग्री प्राप्त की. यही से संजू सैमसन ने भी बीए किया था.

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन शानदार रहा है, इस सीजन संजू सैमसन ने अच्छी कप्तानी की और अपनी टीम को प्लेऑफ तक ले गए. हांलांकि निर्णायक मुकाबले में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल 2008 के बाद राजस्थान रॉयल्स फिर से फाइनल में पहुंची थी. 15वें सीजन में संजू सैमसन ने 16 मुकाबलों में 444 रन बनाए.