IPL 2024: धोनी का इंतजार कर रहे थे फैंस, बैटिंग के लिए निकले जडेजा, फिर जो हुआ वो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

IPL 2024: Fans were waiting for Dhoni, Jadeja came out to bat, then you will not stop laughing after seeing what happened.
IPL 2024: Fans were waiting for Dhoni, Jadeja came out to bat, then you will not stop laughing after seeing what happened.
इस खबर को शेयर करें

चेन्नई: आईपीएल 2024 में चेपॉक के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से था। मैच के अंतिम पलों में शिवम दुबे बोल्ड हो गए। उस समय चेन्नई को जीत के लिए सिर्फ 3 रन चाहिए थे। वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी 7-8 नंबर पर बैटिंग करने आते हैं। लेकिन चेपॉक पर फैंस उम्मीद कर रहे थे कि शायद उन्हें इस सीजन अपने मैदान पर पहली बार धोनी को बैटिंग करते देखने को मौका मिल जाए।

जडेजा ने लिए फैंस के मजे
महेंद्र सिंह धोनी के बैटिंग आने की उम्मीद में फैंस काफी उत्साहित थे। तभी रविंद्र जडेजा बैटिंग किट में तैयार होकर ड्रेसिंग रूम से बाहर निकले। ऐसा लगा रहा था कि वह बैटिंग के लिए ही जा रहे हैं। इसी बीच दर्शकों की आवाज थोड़ी कम हुई लेकिन तभी थोड़ा आगे जाने के बाद जडेजा ने यू टर्न लिया और ड्रेसिंग रूम में वापस चले गए। सीएसके के डगआउट में बैठे सपोर्ट स्टाफ की भी यह देखकर हंसी नहीं रूक रही थी।

फिर मैदान पर उतरे धोनी
रविंद्र जडेजा के वापस अंदर जाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ड्रेसिंग रूम से निकले। जैसी ही वह ड्रेसिंग रूम से बाहर आए, लोगों का उत्साह देखने लायाक था। पूरा स्टेडियम झूम रहा था। फैंस उम्मीद कर रहे थे कि धोनी बाउंड्री से मैच फिनिश करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 3 गेंदों पर धोनी ने नाबाद एक रनों की पारी खेली। उन्होंने मैच का विनिंग शॉट भी नहीं खेला।

जडेजा प्लेयर ऑफ द मैच रहे
रविंद्र जडेजा की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (नाबाद 67) की धैर्यपूर्ण अर्धशतकीय पारी के दम पर सीएसके ने केकेआर को सात विकेट से हराया। ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ जडेजा ने चार ओवर में 18 रन पर तीन विकेट लिए और केकेआर की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी। सीएसके ने 17.4 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।