अल्लू अर्जुन की नई फिल्म के लिए करना होगा और इंतजार, जानिए कब होगी रिलीज

इस खबर को शेयर करें

अल्लू अर्जुन की नई फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए कुछ और समय तक इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल, इस फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी, जबकि पहले यह 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। बता दें कि पिछले हफ्ते से ही अफवाहें उड़ रही थीं कि सुकुमार की एक्शन थ्रिलर पुष्पा: द रूल की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अल्लू अर्जुन ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि पुष्पा सीक्वल को टाल दिया गया है और अब इसकी नई रिलीज डेट 6 दिसंबर है।

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन ने शेयर किया नया पोस्टर

सोमवार शाम को अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पुष्पा 2: द रूल का नया पोस्टर शेयर किया। इसमें वह पुष्पा राज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ग्रे टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्राउन शर्ट पहनी हुई है। उन्होंने अपने हाथ में तलवार पकड़ी हुई है, जो उनके कंधे पर है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “#Pushpa2TheRule 6 दिसंबर, 2024 से सिनेमाघरों में।”

पुष्पा 2: द रूल सुकुमार की 2021 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ का सीक्वल है। पहले भाग में अल्लू अर्जुन ने एक एंटी-हीरो, पुष्पा राज की भूमिका निभाई थी, और रश्मिका मंदाना ने उनकी प्रेमिका, श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी। पुष्पा: द राइज़ में सामंथा ने पॉपुलर डांस नंबर में भी काम किया है। सुकुमार ने इसका निर्देशन किया था। पहले भाग में अपने अभिनय के लिए अल्लू को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।