मुजफ्फरनगर में कूड़ा वाहन की टक्कर से युवक की मौत: लोगों ने चालक को पकड़कर किया हंगामा

Young man dies after being hit by garbage vehicle in Muzaffarnagar: People caught the driver and created ruckus
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में बारिश के दौरान नगर पालिका के कूड़ा वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक चला रहे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। कूड़ा वाहन डंपर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिय
.
सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि खालापार थाना क्षेत्र के मोहल्ला कसावान में बाइक सवारों को विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित नगर पालिका के कूड़ा वाहन ने टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि टक्कर लगने से बाइक सवार घायल हो गए। इनमें से एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

घायल को कराया गया भर्ती
उन्होंने बताया कि मरने वाले व्यक्ति की पहचान नसीम पुत्र निशार निवासी कस्बा चरथावल के रूप में हुई। घायल मुन्तजीर पुत्र दिलशाद का उपचार चल रहा है। ट्रक को कब्जे में लिया गया है और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। घटना के बाद मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाए जाने की मांग को लेकर खालापार में लोगों ने हंगामा किया।

पालिका चेयरमैन पहुंची
लोगों को आश्वासन देकर शांत किया गया। इससे पहले खालापार में नगर पालिका की कार्यप्रणाली को लेकर लोगों ने जोरदार हंगामा किया। नगर पालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप, सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप और अधिशासी अधिकारी डॉ प्रज्ञा सिंह ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाए जाने के लिए आश्वस्त किया।