बिहार में युवक से हैवानियत : डंडे से पीटा, थूक चटवाया और VIDEO किया वायरल

Youth brutalized in Bihar: Beaten with sticks, spit on and VIDEO went viral
Youth brutalized in Bihar: Beaten with sticks, spit on and VIDEO went viral
इस खबर को शेयर करें

समस्तीपुर: बिहार (Bihar)के समस्तीपुर (Samastipur ) में एक युवक के साथ हैवानियत का खेल खेला गया. घटना हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है. बुधवार को सुबह से ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, हालांकि देर शाम पुलिस ने कारवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़के को दो युवक बेरहमी से पीटते व थूक भी चटवाते दिख रहे हैं, हालांकि ‘NDTV’ इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. इस संबंध में रोसड़ा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनल कुमारी ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि दूसरे की गिरफ्तारी को भी छापेमारी की जा रही है. बताया जाता है कि वीडियो में जिस युवक को पीटा जा रहा है उसने किसी लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी बात को लेकर दो युवकों ने उसे उठा लिया और बेहरमी से उसके साथ पिटाई की और थूक भी चटवाया.

पीड़ित की मां अनिता देवी ने बताया कि उनके बेटे ने कोई कसूर नहीं किया, उसे जबरन घर से उठाकर मारते हुए ले गए. बेटे को थूक भी चटवाया. मेरे बेटे ने कोई गलती नहीं की है, फिर क्यों मारा गया. मां बेटे की पिटाई की घटना से काफी विचलित थी, इसी के चलते थाने में रिपोर्ट करवाई गई और आरोपियों की धरपकड़ शुरू हुई.