अखिलेश के ‘यूपी में का बा’ के जवाब में संबित पात्रा का ट्वीट ‘यूपी में ई बा…’

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान आरोप प्रत्यारोप अब गानों के जरिए हो रहा है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा गायिका नेहा सिंह राठौर द्वारा गाया गया गाना ‘यूपी में का बा’ को शेयर कर बीजेपी पर हमला किया गया. अब अखिलेश यादव के गाने का जवाब भी बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गाने से ही दिया है.

संबित पात्रा का जवाब
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीटर पर ‘यूपी में ई बा…’ गाने का एक वीडियो शेयर किया है. संबित पात्रा ने इसके जरिए अखिलेश यादव को जवाब दिया है. संबित पात्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “यूपी में ई बा… किसान को छह हजार बा, राशन दो-दो बार बा, महिलाओं को अधिकार बा, सब गुंडन के बुखार बा, दंगाई के संपत्ति पर बुलडोजर से प्रहार बा.” दरअसल ये वीडियो बीजेपी के ओर से यूपी में किए गए कामों को गिनाने के लिए प्रचार के तौर पर चलाया गया है. जिसको शेयर करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने अखिलेश यादव को जवाब दिया है.

यूपी में ई बा…

किसान को 6 हजार बा,
राशन दो-दो बार बा,
महिलाओं को अधिकार बा,
सब गुंडन के बुखार बा,

जनता कहे इंक़लाब बा
यूपी में बदलाव बा…
ठाठा बाबा का
अबके बंटाधार बा…
डबल इंजन के
फुस्स सरकार बा
आपस मा सर फुटव्वल
जूतम पैजार बा…
अबके झूठ के फूलवा का
बगीचा उजाड़ बा…
बाइस में बाइसिकल का
चौचक भौकाल बा…
“>
अखिलेश यादव का ट्वीट
बता दें कि अखिलेश यादव ने ट्वीटर के जरीए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें गाने के जरिए बीजेपी पर हमले किए गए थे. ये गाना गायिका नेहा सिंह राठौर द्वारा गाया गया था. उस गाने का वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने लिखा है, ‘जनता कहे इंक़लाब बा, यूपी में बदलाव बा…, ठाठा बाबा का अबके बंटाधार बा…, डबल इंजन के फुस्स सरकार बा, आपस मा सर फुटव्वल जूतम पैजार बा…, अबके झूठ के फूलवा का बगीचा उजाड़ बा…, बाइस में बाइसिकल का चौचक भौकाल बा…’इसके के जवाब में बीजेपी प्रवक्ता ने वीडियो के जरिए हमला किया है.